मकान बेचने से इन्कार किया तो उद्यमी व उनके बेटे को पीटा, हीरा जड़ित सोने की चेन छीनी

-उद्यमी लखविद्र ने होटल मालिक पर आरोप लगाया कि कम कीमत पर मकान बेचने का दबाव उन पर बनाया जा रहा है। इसको लेकर उनके साथ व बेटे के साथ आरोपितों ने मारपीट की। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 08:22 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 08:22 PM (IST)
मकान बेचने से इन्कार किया तो उद्यमी व उनके बेटे को पीटा, हीरा जड़ित सोने की चेन छीनी
मकान बेचने से इन्कार किया तो उद्यमी व उनके बेटे को पीटा, हीरा जड़ित सोने की चेन छीनी

-माडल टाउन की है घटना, उद्यमी लखविद्र ने होटल मालिक पर आरोप लगाया कि कम कीमत पर मकान बेचने का दबाव डाल रहा है

-वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई है

जागरण संवाददाता, पानीपत : माडल टाउन में होटल मालिक और पड़ोसी उद्यमी मकान मालिक में गाड़ी को लेकर विवाद हो गया। उद्यमी ने आरोप लगाया है कि होटल मालिक ने महिला सहित सात लोगों के साथ मिलकर उनकी व बेटे की पिटाई की। बेटे की हीरा जड़ित चेन तोड़ ली। आरोपित मकान कम कीमत पर बेचने का दबाव भी डाल रहे हैं। उन्होंने मना किया तो मारपीट करते हैं। वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई है। पुलिस ने पांच नामजद व दो अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

उद्यमी माडल टाउन के लखविद्र बेदी ने पुलिस को शिकायत दी कि कुछ दिन से विराट नगर के जसविद्र ने उनके मकान के सामने बिना किसी परमिशन के होटल बना रखा है। आरोपित उन पर कम कीमत पर मकान बेचने का दबाव बना रहा है। कई दिनों से चार-पांच लड़के टेबल लगाकर शराब पीते हैं। 31 जुलाई को भी उन्होंने युवकों को शराब पीने से रोका था। आरोपित धमकी देकर गए थे। आरोपित जान बूझकर उनके घर के सामने गाड़ियां खड़ी कर देते हैं। रविवार को 2:20 बजे उनका बेटा सर्वजीत बेदी फैक्ट्री से घर लौटा और होटल के रिसेप्शन पर जाकर घर के सामने खड़ी गाड़ी हटाने के लिए कहा। इसके 15 मिनट बाद हरसिमरन सिंह, उसकी पत्नी और बाउंसर दीपक कुंडू और उन्हें घर से बाहर खींचकर लाकर मारपीट करने लगे। आवाज सुनकर बेटा बाहर आया तो आरोपितों ने पीटा। बेटे की चेन छीन ली। आरोपित बोले कि जसविद्र व अमनदीप ने घर खाली करवाने के लिए भेजा है।

आरोपित व दीपक कुंडू गैंग से जुड़े हैं। दीपक ने धमकी दी कि होटल से तमंचा निकाल कर पिता-पुत्र को खत्म कर देते हैं। इन्हें जिदा जला देते हैं। आरोपितों ने उनके घर का दरवाजा भी बंद कर दिया। उन्होंने मदद के लिए 100 नंबर काल की तो नंबर नहीं मिला। बाद में पता चला कि पुलिस कंट्रोल रूम का नंबर बदल गया है। आरोपितों से उन्हें व स्वजनों का जान का खतरा है। माडल टाउन थाना प्रभारी योगेश कुमार ने बताया कि आरोपित जसविद्र सिंह, हरसिमरन सिंह, हरसिमरन की पत्नी, अमनदीप सिंह, दीपक कुंडू व अन्य दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी