अतिक्रमण हटे, तब भी बाजार हो रहे जाम, ट्रैफिक व्यवस्था बिगड़ी

नगर निगम टीम ने अतिक्रमण करने पर बाजार में चालान किए। बाजारों से अतिक्रमण हटा फिर भी जाम की स्थिति बनी हुई है। अब अतिक्रमण से जाम नहीं लग रहा बल्कि तंग बाजारों में वाहनों की इंट्री दुकानदारों व ग्राहकों के लिए गले की फांस बना हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 08:01 AM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 08:01 AM (IST)
अतिक्रमण हटे, तब भी बाजार हो रहे जाम, ट्रैफिक व्यवस्था बिगड़ी
अतिक्रमण हटे, तब भी बाजार हो रहे जाम, ट्रैफिक व्यवस्था बिगड़ी

जागरण संवाददाता, पानीपत : नगर निगम टीम ने अतिक्रमण करने पर बाजार में चालान किए। बाजारों से अतिक्रमण हटा, फिर भी जाम की स्थिति बनी हुई है। अब अतिक्रमण से जाम नहीं लग रहा, बल्कि तंग बाजारों में वाहनों की इंट्री दुकानदारों व ग्राहकों के लिए गले की फांस बना हुआ है। दिनभर बाजार में ट्रैफिक जाम लगा रहता है। अभी तक पुलिस प्रशासन ने प्लान तो बनाए, लेकिन अभी तक बाजारों में इंट्री करने वाले वाहन चालकों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

तंग बाजारों से पैदल चलना भी मुश्किल होता है और अब त्योहार सीजन चल रहा है और दोपहिया वाहन व चौपहिया वाहन लोगों के लिए सिरदर्द बने हुए हैं। बाजारों में दोनों तरफ से वाहन आमने-सामने हो जाते है और इससे ज्यादा लोग पैदल हो जाते हैं। इससे बाजारों में से निकलने तक का रास्ता नहीं होता। ट्रैफिक पुलिस ने शहर के कुछ मार्गों को वन वे किया है, लेकिन इसका भी कोई खास असर नहीं पड़ रहा। अब देखना होगा कि पुलिस प्रशासन कब तक बाजारों में पहुंचे रहे वाहन चालकों पर शिकंजा कसता है। निगम के कर्मचारियों ने दी चेतावनी

नगर निगम टीम ने वीरवार को चालान नहीं काटे और चेतावनी देते हुए अतिक्रमण हटवाया। इसके साथ नगर निगम से इंस्पेक्टर रिकू शर्मा ने बताया कि चालान बुक खत्म हो गई थी। बाजार में जाकर अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों को चेतावनी दी गई। वीरवार को कलंदर चौक, पचरंगा बाजार में निरीक्षण किया गया। शुक्रवार को भी यहां फिर से निगम के कर्मचारी जाएंगे। अगर अतिक्रमण मिला तो चालान किया जाएगा। पुलिस प्रशासन को भी वाहनों की इंट्री रोक लगानी चाहिए

संयुक्त व्यापार मंडल के मीडिया प्रभारी सुशील भराड़ा ने जागरण से बातचीत में कहा कि नगर निगम बाजार में अतिक्रमण हटवा रहा है, लेकिन पुलिस प्रशासन से भी सहयोग की अपील है। बाजारों में घुस रहे वाहनों की इंट्री पर रोक लगानी चाहिए।

chat bot
आपका साथी