स्टाक इंचार्ज ने गोदाम से बेचा 25 लाख का माल, कामवाली पर घर से चेन चुराने का आरोप

महराणा स्थित फैक्ट्री में काम करने वाले स्टाक इंचार्ज ने मालिक को करीब 25 लाख रुपये का चूना लगा दिया। वहीं घर पर काम करने वाली एक महिला भी मालकिन के घर से सोने की चेन चोरी कर ले गए।

By Edited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 06:20 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 06:21 PM (IST)
स्टाक इंचार्ज ने गोदाम से बेचा 25 लाख का माल, कामवाली पर घर से चेन चुराने का आरोप
महराणा स्थित फैक्ट्री में काम करने वाले स्टाक इंचार्ज ने धोखाधड़ी की।

जागरण संवाददाता, पानीपत। महराणा स्थित फैक्ट्री में काम करने वाले स्टाक इंचार्ज ने मालिक को करीब 25 लाख रुपये का चूना लगा दिया। वहीं घर पर काम करने वाली एक महिला भी मालकिन के घर से सोने की चेन चोरी कर ले गए। शहर के गांधी मंडी निवासी अक्षय गर्ग ने माडल टाउन थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह महराणा स्थित एएसएम होम फर्नि¨शग प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का निदेशक है। कंपनी का माल गोदाम में स्टाक कर देते हैं। वहां जींद के वार्ड 13 का चेतन बंसल इंचार्ज था। करीब छह माह से हमारे यहां काम कर रहा था। माल डिस्पेच करने संबंधित जारी जिम्मेदारी उसी की थी। वही माल का तोल कराकर बिल बनाकर भेजता था।

निदेशक के मुताबिक उन्हें पता चला कि चेतन काफी दिनों से कंपनी का माल बिना वजन कराए बिना बिल के, बिना बताए बाहर किसी को बेचता रहा है। इसमें उसके अन्य साथी भी शामिल हो सकते हैं। स्टाक चेक करने पर उन्हें करीब 25 लाख रुपये के माल में फर्क मिला है। सारा माल चेतन ने चोरी करके बेच दिया है। उन्होंने मामले में जांच कर चेतन के अलावा शामिल अन्य साथियों का भी पता लगा उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई के साथ बेचा गया माल बरामद करने की मांग की है।

कामवाली पर चेन चुराने का आरोप सेक्टर चार एल्डिको निवासी दीप्ति शर्मा ने सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह कादम्बा लेन पानी की टंकी के पास रहती है। घर पर ही सैलून है। उसने घर पर काम के लिए रोमा निवासी महमदपुर को रखा हुआ है। उसकी 1.5 तोले की सोने की चेन चोरी हो गई। उसका लाकेट घर पर ही पड़ा मिला है। उसने चेन बारे रोमा से तसल्ली की, लेकिन अभी तक चेन नहीं मिली। उसे शक है कि चेन रोमा ने ही चोरी की है। उसने पुलिस से कामवाली के खिलाफ कार्रवाई कर चोरी की चेन बरामद करने की शिकायत दी है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी