अगले सप्ताह तक बिजली के खंभे शिफ्ट करने का काम शुरू होने की उम्मीद

गोहाना रोड फोरलेन प्रोजेक्ट बिजली के खंभे शिफ्ट नहीं होने से अधर में है। इससे दुकानदारों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बिजली निगम ने दो एस्टीमेट बनाकर देने है। इसमें 11 केवी और 33 केवी लाइन को शिफ्ट करने का एस्टीमेट शामिल है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 07:03 AM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 07:03 AM (IST)
अगले सप्ताह तक बिजली के खंभे शिफ्ट करने का काम शुरू होने की उम्मीद
अगले सप्ताह तक बिजली के खंभे शिफ्ट करने का काम शुरू होने की उम्मीद

जागरण संवाददाता, पानीपत : गोहाना रोड फोरलेन प्रोजेक्ट बिजली के खंभे शिफ्ट नहीं होने से अधर में है। इससे दुकानदारों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बिजली निगम ने दो एस्टीमेट बनाकर देने है। इसमें 11 केवी और 33 केवी लाइन को शिफ्ट करने का एस्टीमेट शामिल है। दोनों ही एस्टीमेट अब फाइनल स्टेज पर पहुंच गए हैं। दोनों विभाग के अधिकारियों के अनुसार अगले सप्ताह तक बिजली के खंभे शिफ्टिग का काम शुरू होने की उम्मीद है।

बिजली के खंभे शिफ्ट नहीं होने के होने के कारण गोहाना रोड के दुकानदारों ने प्रशासन के प्रति काफी विरोध जताया है। जन प्रतिनिधियों से लेकर प्रशासन के अधिकारियों तक दुकानदार गुहार लगा चुके, अब पिछले दिनों विधायक प्रमोद विज ने पीडब्ल्यूडी व बिजली निगम के अधिकारियों की बैठक ली थी। गोहाना रोड के मामले में प्रतिदिन काम की रिपोर्ट देने को कहा और पेंडिग को काम में तेजी लाने को कहा था।

बारिश के बाद हालात हो चुके काफी खराब

गोहाना रोड पर बारिश के बाद हालात काफी खराब हो चुके हैं। दुकानों के आगे बारिश का पानी भर जाता है।दुकानदारों के काम धंधे पक ठप हो गए। दुकानदारों के अनुसार अभी त्योहार सीजन शुरू हुए हैं और रोड काफी खराब हो चुका है।

अभी तक हर वादें झूठे साबित हुए

गोहाना रोड वेलफेयर एसोसिएशन के उप प्रधान सुरेश सैनी ने जागरण से बातचीत में कहा कि गोहाना रोड पर निर्माण कार्य तेज करवाने के लिए अधिकारियों के वादे झूठे साबित हो रहे हैं। नालों खुदाई दुकानों से दो से तीन फीट दूरी पर करने को कहा गया था। अभी तक कोई जवाब नहीं मिल सका।

वर्जन अगले सप्ताह तक खंभे हटने शुरू होंगे

पीडब्ल्यूडी के एसडीओ रामपाल सिंह ने जागरण से बातचीत में कहा कि अगले सप्ताह तक बिजली के खंभे शिफ्टिग का काम बिजली निगम द्वारा शुरू कर दिया जाएगा। 33 केवी का काम बिजली निगम खुद करवाएगा। इसके लिए विभाग की तरफ से बिजली निगम को पैसे जमा करवा दिए जाएंगे।

वर्जन सभी अस्टीमेट बन चुके, दो भी जल्द होंगे पास

बिजली निगम के एक्सईएन विनोद गोयल ने जागरण से बातचीत में बताया कि दूसरे एक्सईएन के दो एस्टीमेट बाकी हैं। काम फाइनल स्टेज पर है। उम्मीद है कि अगले सप्ताह तक एस्टीमेट बन जाएंगे। प्रतिदिन एसडीओ से बात की जा रही।

chat bot
आपका साथी