हादसे में बाल-बाल बचे बिजली अधिकारी और कर्मचारी

जौरासी गांव से बिजली मीटर को सील कर लौट रहे बिजली निगम के अधिकारी और कर्मचारी सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए। स्कार्पियों को काफी नुकसान पहुंचा। हादसे दूसरे पहर दो बजे का है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Sep 2021 06:22 AM (IST) Updated:Fri, 03 Sep 2021 06:22 AM (IST)
हादसे में बाल-बाल बचे बिजली अधिकारी और कर्मचारी
हादसे में बाल-बाल बचे बिजली अधिकारी और कर्मचारी

जागरण संवाददाता, समालखा : जौरासी गांव से बिजली मीटर को सील कर लौट रहे बिजली निगम के अधिकारी और कर्मचारी सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए। स्कार्पियों को काफी नुकसान पहुंचा। हादसे दूसरे पहर दो बजे का है।

समालखा सब डिविजन के एसडीओ रवि कुमार, जेई कुलदीप, राजेश रावल, जोगिद्र, रविद्र और चालक सोनू जौरासी गांव में बिजली चोरी पकड़ने गए थे। दो बजे के करीब वे गांव के दो संदिग्ध बिजली मीटर को सील कर समालखा लौट रहे थे। जेई ने बताया कि फायर ब्रिगेड दफ्तर से 100 मीटर पहले एक स्कूल बस रोड किनारे खड़ी थी। चालक बच्चों को बैठाने के लिए नीचे उतर रहा था।

उसने पीछे देखे बगैर बस की खिड़की खोल दी। स्कार्पियों का कंडक्टर साइड उसकी चपेट में आ गया। कर्मचारियों ने किसी तरह अपने आप को अंदर में बचाया। हादसे में गाड़ी के शीशे और खिड़की को भारी नुकसान पहुंचा। एसडीओ रवि कुमार ने बताया कि सामने से दूसरी कार आ रही थी। चालक के कट मारने से और बड़ा हादसा हो सकता था।

chat bot
आपका साथी