खाजकीपुर से बिजली मैकेनिक बाइक समेत लापता

खोजकीपुर गांव से घर से काम के लिए कहकर निकला बिजली मैकेनिक बाइक सहित लापता हो गया। मैकेनिक का फोन भी बंद है। बापौली थाना पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज करके तलाश शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 11:11 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 11:11 PM (IST)
खाजकीपुर से बिजली मैकेनिक बाइक समेत लापता
खाजकीपुर से बिजली मैकेनिक बाइक समेत लापता

जागरण संवाददाता, पानीपत, बापौली : खोजकीपुर गांव से घर से काम के लिए कहकर निकला बिजली मैकेनिक बाइक सहित लापता हो गया। मैकेनिक का फोन भी बंद है। बापौली थाना पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज करके तलाश शुरू कर दी है।

खोजकीपुर के राजेश ने बताया कि वह दो भाई और पांच बहनें हैं। उसका 24 वर्षीय छोटा भाई दीपक बिजली मैकेनिक है और परिवार में अकेला कमाने वाला है। सोमवार को दीपक संजौली गांव में फ्रिज ठीक करने की बात कहकर बाइक लेकर घर से निकला था। शाम तक भाई के न लौटने पर उसके मोबाइल पर काल की मोबाइल बंद मिला। रातभर इंतजार के बाद भी भाई घर नहीं पहुंचा तो उन्होंने संजौली गांव में जाकर पूछताछ की, लेकिन उसका कोई पता नहीं लगा। उन्होंने दीपक के दोस्तों से भी पता किया, लेकिन किसी ने कुछ नहीं बताया। दो महिलाएं दो बच्चों सहित लापता

जासं, पानीपत : शहर में दो विभिन्न कालोनियों से दो महिलाएं अपने दो बच्चों सहित लापता हो गईं। शास्त्री कालोनी के हेमंत ने पुलिस को शिकायत दी कि सोमवार को उसकी पत्नी ज्योति बेटी 8 वर्षीय खुशी और 5 वर्षीय जागृति को लेकर घर से चली गई है। उसकी पत्नी के साथ 10 दिन पहले कहासुनी हुई थी। इसी तरह से साई कालोनी के मोनू ने पुलिस को शिकायत दी कि सोमवार को उसकी पत्नी राधिका 6 वर्षीय बेटे नितिन और ढाई साल की बेटी टिको को लेकर घर से लापता हो गई। एक महिला सहित चार लापता

जासं, पानीपत : जिले में विभिन्न जगहों से पंचायत विभाग के कर्मचारी, एक युवती, महिला और युवक लापता हो गया। रमेश नगर के वरिद्र पाल ने शिकायत दी कि उसका छोटा भाई जितेंद्र पाल माडल टाउन स्थित पानीपत पंचायत विभाग में कार्यरत है। मंगलवार सो जितेंद्र सुबह 9:15 बजे घर से ड्यूटी के लिए निकला था। भाई मोबाइल फोन भी घर छोड़ गया है। भाई न तो कार्यालय पहुंचा और न ही घर लौटा। इसी तरह से कृष्णपुरा से युवती, बिल्लू कालोनी से अमनदीप और कुटानी गांव के राजन नाम का युवक लापता है।

chat bot
आपका साथी