बिजली निगम कर्मचारी के पेट पर चाकू से हमले का आरोपित गिरफ्तार

गोहाना रोड पर बिजली निगम के रेस्ट हाउस में शराब पीकर गाली देने से रोकने पर बिजली निगम के कर्मचारी पर चाकू से हमले के आरोपित शंकर को पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपित के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद किया और अदालत में पेश कर जेल भिजवा दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 07:36 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 07:36 AM (IST)
बिजली निगम कर्मचारी के पेट पर चाकू से हमले का आरोपित गिरफ्तार
बिजली निगम कर्मचारी के पेट पर चाकू से हमले का आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : गोहाना रोड पर बिजली निगम के रेस्ट हाउस में शराब पीकर गाली देने से रोकने पर बिजली निगम के कर्मचारी पर चाकू से हमले के आरोपित शंकर को पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपित के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद किया और अदालत में पेश कर जेल भिजवा दिया गया।

माडल टाउन थाना प्रभारी इंस्पेक्टर योगेश कुमार ने बताया कि पावर हाउस कालोनी के कमल ने पुलिस को शिकायत दी कि वह बिजली निगम के बिजली शिकायत केंद्र में कार्यरत है। 10 अप्रैल को रात 9:30 बजे वह ड्यूटी खत्म कर घर जाने की तैयारी में था। तभी केशव ने फोन कर निगम के रेस्ट हाउस में बुलाया। वहां पर केशव और शंकर शराब पी रहे थे। दोनों ने नशे में उनके पिता के बारे में अभद्र शब्द बोले। विरोध किया तो आरोपितों ने चाकू से उसके पेट पर हमला कर दिया। वह जमीन पर गिर गया। ड्यूटी पर मौजूद रविद्र और मोहित ने उसे एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया।

chat bot
आपका साथी