पालिका में ईवीएम की दस्तक से चुनावी अटकलें तेज

नगरपालिका कार्यालय में 70 ईवीएम और उससे संबंधित कंट्रोल पैनल सहित वीवी पैट पहुंचने से चुनावी अटकलें तेज हो गई हैं। भावी प्रत्याशियों ने चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। समालखा कस्बे में 17 वार्ड हैं।

JagranFri, 03 Dec 2021 07:50 PM (IST)
पालिका में ईवीएम की दस्तक से चुनावी अटकलें तेज

जागरण संवाददाता, समालखा: नगरपालिका कार्यालय में 70 ईवीएम और उससे संबंधित कंट्रोल पैनल सहित वीवी पैट पहुंचने से चुनावी अटकलें तेज हो गई हैं। भावी प्रत्याशियों ने चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। समालखा कस्बे में 17 वार्ड हैं। करीब 29 बूथों पर 29,550 मतदाताओं को मतदान करना है। जनवरी के बाद चुनाव होने पर 18 साल से ऊपर के नए वोटरों के जुड़ने से मतदाताओं और बूथों की संख्या और बढ़ सकती है।

गत बुधवार को चंडीगढ़ से 70 ईवीएम मशीन नगरपालिका में आई है, जिन्हें एसडीएम के निर्देश पर स्ट्रांग रूम में रखा गया है। प्रत्याशी इसे सरकार की चुनाव कवायद मान रहे हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं और समर्थकों से मिलने के साथ जनसंपर्क भी शुरू कर दिया हैं। ईवीएम का पहुंचना चुनाव की आहट

निवर्तमान पार्षद श्याम सुंदर बरेजा कहते हैं कि यह चुनाव की आहट है। अपने शुभचितकों और कार्यकर्ताओं से इस बाबत मिलना लाजिमी हो गया है। उप मुख्यमंत्री सहित कई नेताओं ने चुनाव के संकेत भी दिए हैं। अपने भाषणों में इसकी समय सीमा जनवरी-फरवरी बताई है। वहीं निवर्तमान पार्षद प्रवीण जांगड़ा उर्फ बाबी ने बताया कि उन्होंने लोगों से चुनाव को लेकर मिलना जुलना शुरू कर दिया है। प्रत्याशी बनने से पहले मतदाताओं का नब्ज टटोल रहे हैं। उनसे विचार विमर्श के बाद ही चुनाव लड़ने की घोषणा करेंगे।

निवर्तमान पार्षद राजेश ठाकुर ने भी चुनाव की तैयारी शुरू करने की बात कही है। वे भी लोगों से मिलजुल रहे हैं। प्रधान के पदों के दावेदारों ने भी अपनी चहलकदमी बढ़ा दी है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.