मुंह पर काला पकड़ा लपेट घर में घुसा अधेड़, नौ साल की बच्‍ची के साथ की दरिंदगी

अंबाला में नौ साल की बच्‍ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। एक अधेड़ मुंह पर काला कपड़ा लपेट कर घर में घुस आया और इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। बच्ची का अंबाला शहर के नागरिक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 07:38 AM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 07:38 AM (IST)
मुंह पर काला पकड़ा लपेट घर में घुसा अधेड़, नौ साल की बच्‍ची के साथ की दरिंदगी
अंबाला में बच्‍ची से दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है।

पानीपत/अंबाला, जेएनएन।  अंबाला में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। एक अधेड़ ने एक नौ साल की बच्‍ची के साथ दरिंदगी की। घर में बच्‍ची को अकेला पाकर अधेड़ मुंह में काला कपड़ा लपेटकर घुस आया। इसके बाद इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही।

नारायणगढ़ थाना क्षेत्र में अधेड़ ने नौ साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी कर डाली। आरोपित ने बच्ची को उस वक्त हवस का शिकार बनाया जब घर में कोई नहीं था। बच्ची के जोर से चिल्लाने पर वह किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। घटना वीरवार दोपहर की है। बच्ची के माता-पिता प्राइवेट नौकरी करते हैं और घटना के समय वे घर में नहीं थे। मां-बाप जब घर आए तो बच्ची ने उन्हें सारी बात बताई। तबीयत खराब होने पर स्वजन उसे लेकर सरकारी अस्पताल आए, लेकिन यहां उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। सूचना मिलते ही डीएसपी मदन लाल व महिला थाना एसएचओ सुनीता ढाका मौके पर पहुंची। दो महिला डॉक्टरों के बोर्ड ने बच्ची से दुष्कर्म की पुष्टि की। पीडि़त परिवार बिहार के जहानाबाद जिले का मूल निवासी है।

मामले की सूचना मिलते ही चाइल्ड वेलफेयर कमेटी की टीम ट्रामा सेंटर पहुंची। यहां बच्ची ने बताया कि मुंह पर काला कपड़ा लपेटे एक व्यक्ति आया और उसे जबरन उठाकर कमरे में ले गया जहां उसके साथ गलत काम किया। महिला थाना की एसएचओ सुनीता ढाका ने बताया कि मामला दर्ज कर अज्ञात आरोपित की तलाश की जा रही है।

नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है। मेडिकल रिपोर्ट में भी इसकी पुष्टि हो चुकी है। आरोपित का चेहरा ढका होने के चलते पहचान नहीं पाई। शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपित की धरपकड़ शुरू कर दी है।

-सुनीता ढाका, एसएचओ, महिला थाना अंबाला शहर।

chat bot
आपका साथी