छोटे भाई की दीवार देखी न गई, बड़े ने घर में लगा दी आग, सब कुछ हो गया खाक

पानीपत में रिश्‍तों के बीच कलह सामने आई है। एक भाई को दूसरे भाई के बढ़ते कदम नागवार गुजरे। छोटे भाई की दीवार नहीं देखी गई। इसके बाद बड़े ने घर में आग लगा दी। आग लगने से वजह से हड़कंप मच गया।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 01:18 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 01:18 PM (IST)
छोटे भाई की दीवार देखी न गई, बड़े ने घर में लगा दी आग, सब कुछ हो गया खाक
बड़े भाई ने छोटे भाई के घर में आग लगा दी।

पानीपत, जेएनएन। छोटी सी बात पर हुए झगड़े में बेटे ने घर में आग लगा दी। पिता किसी तरह जान बचाकर अपने छोटे लड़के के पास पहुंचे। जब तक आग बुझाई गई, तब तक सब कुछ जलकर खाक हो गया था। पुलिस ने अब बेटे पर केस दर्ज कर लिया है। छोटे भाई का घर बनता देखकर बड़ा भाई गुस्से में आ गया था।

कुलदीप नगर में ओमप्रकाश कश्यप रहते हैं। उनका बड़ा बेटा तेजपाल है। ओमप्रकाश ने तेजपाल के लिए पहले से दो कमरे बना रखे हैं। अब वह अपने छोटे बेटे के लिए मकान बना रहे हैं। तेजपाल का अपने पिता के साथ इस बात को लेकर झगड़ा हो गया कि उसके जो मकान की दीवार चार इंची है। छोटे भाई के मकान की दीवार नौ इंची क्यों है। वह इतने गुस्से में आ गया कि बाइक से पेट्रोल निकाला और अपने ही घर में आग लगा दी। ओमप्रकाश ने भागकर जान बचाई।

सब कुछ खाक

घर में रखा 9 तोले सोना, कपड़े, बर्तन, चांदी के आभूषण, डेढ़ लाख नकदी, कुछ नहीं मिल रहा। पड़ोसियों ने लपटें उठती देख कर आग को बुझाया। आग इतनी भयानक लग चुकी थी कि मकान की कड़ियां जलकर नीचे गिर गईं।

नशा करता है बेटा

ओमप्रकाश ने बताया कि उनका बेटा तेजपाल नशा करता है। पहले भी उनको कई तरह की धमकियां देता रहता था। ओमप्रकाश ने बताया कि उन्होंने तजपाल को कहा था कि पहले छोटे लड़के का मकान तैयार हो जाने दो। उसके बाद तेरे मकान की दीवार भी नौ इंची करा देंगे। नए मकान में तेजपाल रह लेगा। पर उसने एक नहीं सुनी। अब फरार हो गया है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें: करनाल की पटाखा फैक्‍ट्री में जोरदार धमाका, तीन की मौत, एक गंभीर रूप से झुलसा

यह भी पढ़ें: यमुना एक्सप्रेस वे हादसे से जींद और पानीपत के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, देर रात पहुंचे परिजन

chat bot
आपका साथी