पानीपत में वर्कशाप से आठ आक्सीजन सिलेंडर बरामद, मालिक गिरफ्तार

कोरोना महामारी के दौर में कालाबाजारी जमकर हो रही है। रुपयों के लालच में लोग जमाखोरी करने में जुटे हुए हैं। ऐसा ही मामला पानीपत में भी सामने आया है। पानीपत में वर्कशाप में आठ ऑक्‍सीजन सिलेंडर बरामद किए गए हैं। मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 05:15 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 05:15 PM (IST)
पानीपत में वर्कशाप से आठ आक्सीजन सिलेंडर बरामद, मालिक गिरफ्तार
पानीपत में ऑक्‍सीजन की जमाखोरी सामने आई।

पानीपत, जेएनएन। कोरोना महामारी चल रही है। इस दौरान मरीजों को आक्सीजन सिलेंडरों की जरूरत है। ऐसी स्थित में भी रुपयों के लालच में लोग सिलेंडरों की जमाखोरी कर रहे हैं। महंगे दामों पर सिलेंडर बेच रहे हैं। क्राइम इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-थ्री) ने मुखीजा कालोनी स्थित वर्कशाप में छापा मारकर सात खाली और एक भरा हुआ सिलेंडर बरामद किया।

सीआइए-थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया कि सूचना मिली कि संजय कालोनी की गली नंबर एक में रहने वाले रामनिवास ने कई आक्सीजन सिलेंडर अपनी मुखीजा कालोनी स्थित श्रीराम एग्रीकल्चर वर्कशाप में छिपा रखे हैं। वर्कशाप पर दबिश देकर रामनिवास को काबू किया। मौके से सात खाली और एक सिलेंडर मेडिकल आक्सीजन का मिला। सिलेंडर से लोहा कटिंग का काम चल रहा था। मौके से गैस कटर, पाइप और

लोहे का सामान बरामद किया। रामनिवास ने आक्सीजन सिलेंडर बिना सरकार की अनुमति के रखे हुए थे। उसके पास लाइसेंस व परमीट भी नहीं था। ऐसा करके उसने कोविड-19 महामारी में सरकार के आदेशों की अवहेलना की है। माडल टाउन थाना पुलिस ने आरोपित रामनिवास के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित से पूछताछ की जा रही है कि वह कितने सिलेंडर बेच चुका था।

लाकडाउन की अवहेलना करने पर दुकानदार काबू

सिवाह गांव में रोहताश ने परचून की दुकान खोलकर लाकडाउन की अवहेलना की।  पुलिस ने रोहताश को गिरफ्तार कर लिया है। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस बारे में डीएसपी मुख्यालय सतीश कुमार वत्स का कहना है कि लाकडाउन की अवहेलना करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी