आठ महीने पहले अटल सेवा केंद्र से 9.70 लाख रुपये लूटने के तीन आरोपित गिरफ्तार

पुलिस ने अटल सेवा केंद्र से 9.70 लाख रुपये लूटने के तीन आरोपितों को गिरफतार किया है।-आरोपितों की निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल तीन पिस्तौल 30 रौंद बाइक और लूटे गए 11 हजार रुपये पुलिस ने बरामद किए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 11:51 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 11:51 PM (IST)
आठ महीने पहले अटल सेवा केंद्र से 9.70 लाख रुपये लूटने के तीन आरोपित गिरफ्तार
आठ महीने पहले अटल सेवा केंद्र से 9.70 लाख रुपये लूटने के तीन आरोपित गिरफ्तार

-आरोपितों की निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल तीन पिस्तौल, 30 रौंद, बाइक और लूटे गए 11 हजार रुपये बरामद किए

-अभी तक पांच आरोपित गिरफ्तार हो चुके हैं

-22 दिसंबर 2020 को भावना चौक पर हुई थी वारदात

जागरण संवाददाता, पानीपत : आठ महीने पहले भावना चौक स्थित अटल सेवा केंद्र से पिस्तौल के बल पर 9.70 लाख रुपये लूटने के आरोपित सोनीपत के मदीना के अमित उर्फ मीता, रोहतक के भापड़ोदा के राजबीर उर्फ राजीव और पानीपत के निखिल को क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-वन) ने रोहतक की सुनारिया जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लिया। तीनों आरोपितों को अदालत में पेश कर चार दिन की रिमांड पर लिया था। सीआइए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि तीनों आरोपितों से रिमांड के वारदात में इस्तेमाल तीन पिस्तौल, 30 रौंद, एक बाइक और लूटी गई राशि में से बचे 11 हजार रुपये बरामद किए। तीनों आरोपितों को अदालत में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया। वारदात के 20 दिन बाद ही आरोपित मदीना के दीपक और लाखू बुआना गांव के अशोक को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। दोनों के कब्जे से दो पिस्तौल, बाइक और 20 हजार रुपये बरामद किए थे।

लूट के मामले में राजस्थान पुलिस ने कर लिए थे गिरफ्तार

इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि पानीपत में वारदात के बाद अमित, राजबीर उर्फ राजीव और निखिल ने राजस्थान व रोहतक में भी लूट की वारदात कीं। राजस्थान पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। गत दिनों रोहतक पुलिस ने तीनों आरोपितों को राजस्थान जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाई थी और पूछताछ के बाद सुनारिया जेल भेज दिया था।

यह है मामला

तहसील कैंप के महेश बजाज ने 22 दिसंबर 2020 को पुलिस को शिकायत दी कि उन्होंने भावना चौक पर अटल सेवा केंद्र खोल रखा है। बैंक के एजेंट का भी काम करता है। सुबह करीब सवा आठ बजे घर से काले रंग के बैग में कलेक्शन के 9.70 लाख रुपये, आधार कार्ड, पैन कार्ड, डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, चेक बुक और अन्य दस्तावेज कार्यालय लेकर आया था। करीब नौ बजे तीन बदमाश पिस्तौल लेकर कार्यालय में घुसे। दो बदमाशों ने ने नकाब और एक ने हेलमेट पहन रखा था। बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर 9.70 लाख रुपये लूट लिए। थाना शहर पुलिस ने मामला दर्ज किया। ..विजय

chat bot
आपका साथी