आठ बदमाशों ने पांच घंटे में लूट व झपटमारी की दो वारदात कीं

जागरण संवाददाता पानीपत बदमाशों को पुलिस का खौफ नहीं है। वे सिलसिलेवार लूट की वारदात क

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 08:56 AM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 08:56 AM (IST)
आठ बदमाशों ने पांच घंटे में लूट व झपटमारी की दो वारदात कीं
आठ बदमाशों ने पांच घंटे में लूट व झपटमारी की दो वारदात कीं

जागरण संवाददाता, पानीपत : बदमाशों को पुलिस का खौफ नहीं है। वे सिलसिलेवार लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। बुधवार को पांच घंटे में बदमाशों ने दो सेक्टर-29 थाना क्षेत्र में दो किलोमीटर के दायरे में लूट व झपटमारी की दो वारदात को अंजाम दिया। श्रमिक से मोबाइल फोन और ट्रक चालक से नकदी व मोबाइल फोन लूट लिया। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने मामले दर्ज कर लिए हैं। पुलिस की तीन टीमें बदमाशों की तलाश में छापेमारी कर रही हैं।

टेंपो में सवार पांच बदमाशों ने 4000 रुपये, मोबाइल व चाबी लूटी

बिहार के जिला समस्तीपुर के बसंतपुर रमणी गांव के विरमल ने बताया कि गत रात्रि वह अंबाला जा रहा था। तभी जीटी रोड स्थित बीबीएमबी कट के पास गाड़ी के आगे ट्रक आ गया। उसने गाड़ी रोक दी। पीछे से टेंपो से पांच बदमाश आए और मोबाइल फोन, 4000 रुपये व चाबी लूट ली। विरोध किया तो बदमाशों ने पीटा और धमकी देकर भाग गए।

बाइक सवार तीन बदमाशों ने सिक्योरिटी गार्ड से मोबाइल फोन छीना

दिल्ली के नाथूपुरा कालोनी के लोकेश कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि वह पानीपत सेक्टर-29 स्थित एक फैक्ट्री में सिक्योरिटी गार्ड है। देर शाम 7:30 बजे वह ड्यूटी पर जा रहा था। तभी फ्लोरा रोड पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया। आसपास की फैक्ट्रियों में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों का पता लगाया जाए।

दो दिन में मोबाइल छीनने की दो वारदात

बाइक सवार बदमाशों ने फ्लोरा चौक के पास दो दिन में मोबाइल छीनने की दो वारदात कर दी हैं। मंगलवार को काबड़ी रोड के ठेकेदार राहुल का मोबाइल फोन छीन लिया। अभी तक पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

chat bot
आपका साथी