दशहरा कमेटी बरसत रोड इस वर्ष धूमधाम से दशहरा पर्व मनाएगी

दशहरा कमेटी बरसत रोड के प्रधान भीम सचदेवा ने कहा कि हमारा लक्ष्य श्री राम की सेवा करने में नंबर वन होना है। इसके शहर में सबसे सुंदर दशहरा का आयोजन होगा। 15 अक्टूबर को सेक्टर 13-17 में दशहरे पिछले वर्षों की तर्ज पर आयोजन होगा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 05:16 AM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 05:16 AM (IST)
दशहरा कमेटी बरसत रोड इस वर्ष धूमधाम से दशहरा पर्व मनाएगी
दशहरा कमेटी बरसत रोड इस वर्ष धूमधाम से दशहरा पर्व मनाएगी

जागरण संवाददाता, पानीपत : दशहरा कमेटी बरसत रोड के प्रधान भीम सचदेवा ने कहा कि हमारा लक्ष्य श्री राम की सेवा करने में नंबर वन होना है। इसके शहर में सबसे सुंदर दशहरा का आयोजन होगा। 15 अक्टूबर को सेक्टर 13-17 में दशहरे पिछले वर्षों की तर्ज पर आयोजन होगा। भीम सचदेवा में हर्ष गार्डन में आयोजित दशहरा कमेटी की बैठक में कमेटी के सभी सदस्यों को एकजूट होकर आयोजन को सफल बनाने का आह्वान किया।

सचदेवा ने कहा कि भक्ति व श्रीराम की शिक्षाओं का संदेश झांकियों के माध्यम से दिया जाएगा। बैठक में दशहरा कमेटी के पदाधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई।

बैठक में कमेटी के महासचिव सुभाष गुलाटी ने बताया कि गणेश पूजन दोपहर दो बजे सांसद संजय भाटिया, विधायक प्रमोद विज, डा. दिनेश वशिष्ठ, डा. सुमन द्वारा किया जाएगा ।

शाम को दशहरा पर्व पर महीपाल ढांडा विधायक पानीपत ग्रामीण, आरके सिंह आयुक्त नगर निगम, मुकेश टूटेजा, राजेश त्रिखा, राजीव जैन, प्रवीण मुंजाल एवं अनुभव मुंजाल होंगे। डा. सुमित शर्मा, डा. मोना शर्मा, चर्म रोग विशेषज्ञ, किन्नर साधना एवं किन्नर सोनिया अतिथि होंगे । कार्यक्रम की अध्यक्षता मेयर अवनीत कौर करेंगे

बैठक में महावीर स्वरूप को बिना पंजीकरण के सुरक्षा घेरे में जाने नहीं दिया जाएगा। 18 वर्ष से कम के हनुमान स्वरूप को भी दशहरा स्थल पर आने की अनुमति नहीं मिलेगी।

रावण का दहन 5:48 बजे

रावण दहन का समय सांय 5.48 मिनट पर होगा । दशहरा स्थल पर कमेटी के सभी सदस्य के लिए सफेद ड्रसे कोड दिया गया है। दशहरा स्थल पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे। आपातकालीन चिकित्सका के लिए एंबलुैंस का प्रबंध दशहरा स्थल पर रहेगा। दशहरा स्थल पर सेक्टर 13-17 के चारों तरफ मुख्य मार्गों पर स्वागत द्वारा बनेंगे।

बैठक में मनोहर लाल शर्मा, सुनील चोपड़ा, राजकुमार जैन, वशिष्ठ उपप्रधान जुगल अहूजा, कोषाध्यक्ष राधेश्याम नासा, प्रवक्ता भूषण मदान, मीडिया प्रभारी सुनील थम्मन, हरीश अरोड़ा, उपप्रधान हरबंस आनन्द, दिनेश खुराना, सहसचिव राकेश आनन्द, यश माटा मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी