फैक्ट्री में काम के दौरान श्रमिक का मोबाइल व अस्पताल से मशीन चोरी

फैक्ट्री में काम करने वाले उत्तर प्रदेश निवासी श्रमिक का मोबाइल फोन चोरी कर लिया। वहीं नेहरू नगर स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में मशीन ठीक करने के लिए आया कर्मी वहां से मशीन ही चोरी कर ले गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 06:19 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 06:19 PM (IST)
फैक्ट्री में काम के दौरान श्रमिक का मोबाइल व अस्पताल से मशीन चोरी
फैक्ट्री में काम के दौरान श्रमिक का मोबाइल व अस्पताल से मशीन चोरी

जागरण संवाददाता, पानीपत : फैक्ट्री में काम करने वाले उत्तर प्रदेश निवासी श्रमिक का मोबाइल फोन चोरी कर लिया। वहीं नेहरू नगर स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में मशीन ठीक करने के लिए आया कर्मी वहां से मशीन ही चोरी कर ले गया। दोनों मामलों में संबंधित थाना पुलिस को शिकायत दी गई है।

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के गांव बिहारीपुर इटौरिया के रहने वाले शत्रुघन ने सेक्टर 29 थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह हाल में सिवाह डाडोला रोड स्थित संदीप कालोनी में कमरा किराये पर लेकर रहता है। फैक्ट्री में खड्डी पर काम कर रहा था। तभी उसका कोई मोबाइल फोन चोरी कर ले गया। उसने आस पास में तलाश की, लेकिन मोबाइल का कोई पता नहीं चल सका। अस्पताल से मशीन चोरी

शहर के नेहरू नगर निवासी राकेश कुमार ने सिटी थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 30 नवंबर मंगलवार को हमारे अबरोल अस्पताल में वार्मर मशीन ठीक करने के लिए ग्लोबल हेल्थ केयर से अजमेर नाम का व्यक्ति आया था। आरोप है कि उक्त व्यक्ति उनके अस्पताल से वेंटीलेटर नाम की मशीन चोरी कर ले गया। आरोपित के खिलाफ कार्रवाई करने के साथ उनकी चोरी की गई मशीन वापस दिलाई जाए।

chat bot
आपका साथी