Panipat Accident: दिल्‍ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर कोहराम, डंपर, बाइक और तीन कारों को भिड़ंत, दो की मौत

पानीपत में एक डंपर चालक की गलती से दिल्‍ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर कई वाहन भिड़ गए। पानीपत में समालखा के नजदीक हादसा हुआ। डंपर ने जैसे ही कट मारा पीछे से बाइक भिड़ गई। बाइक को बचाने के प्रयास में कारें आपस में भिड़ीं। दो की मौत हो गई।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 01:57 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 01:57 PM (IST)
Panipat Accident: दिल्‍ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर कोहराम, डंपर, बाइक और तीन कारों को भिड़ंत, दो की मौत
दिल्‍ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर कई वाहन भिड़े।

पानीपत, जागरण संवाददाता। शुक्रवार को दिल्‍ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर कोहराम मच गया। एक डंपर चालक की गलती के कारण दो लोगों की जान चली गई। एक के बाद एक कारें आपस में भिड़ती गईं। पूरे जीटी रोड पर जाम के हालात भी बन गए। हादसा पानीपत में आट्टा गांव के पास हुआ है। स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उधर, सूचना मिलने के काफी देर बाद पुलिस और एंबुलेंस टीम पहुंची।

हुआ ये कि मच्छरौली के रहने वाले दो लोग बाइक से पानीपत की तरफ जा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक डंपर चालक ने आगे से एकाएक कट लगाया। बाइक सवार इस डंपर से भिड़ते हुए दूर गिरते गए। इन बाइक सवारों को बचाते हुए पीछे चल रही कार का संतुलन बिगड़ गया। तीन कारें आपस में भिड़ गईं। दो कारें एक साथ सट गईं। ग्रिल के पास आकर थम गईं। पानीपत में दिल्‍ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर जाम लग गया।

शव को समेटा

हादसे कितना भयंकर था, इसका अंदाजा इसी से लगा सकते हैं कि शवों को उठाना तक मुश्किल हो गया। शवों को एक तरह समेटा गया। स्वजन दूर खड़े होकर बेबसी से सब देख रहे थे। पुलिस और एंबुलेंस की टीम ने किसी तरह शवों को उठाया। सिविल अस्पताल में शवों को रखवाया गया है।

बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं गाड़ियां

तीन कारें बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई हैं। इनमें बैठे लोग घायल हो गए। दो गाड़ियां पानीपत नंबर की हैं और एक गाड़ी दिल्ली नंबर की है। पानीपत पुलिस ने क्रेन बुलाकर गाड़ियों को हटाना शुरू किया है। करीब एक घंटे तक यहां से वाहन रेंग-रेंग कर चलते रहे। जो भी हादसा को देखता, वही रुक जाता। मोबाइल फोन से वीडियो बनाने लगता।

मच्छरौली के लोग पहुंचे

मच्छरौली के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। एक युवक ने बताया कि उनके दोनों ताऊ की हादसे में मौत हो गई। दोनों पानीपत जा रहे थे।

chat bot
आपका साथी