कुरुक्षेत्र में डंपर और ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर, चालक की मौत

कुरुक्षेत्र के पिहोवा सदर थाना पुलिस के अंतर्गत पिहोवा नहर पुल पर डंपर व ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर हो गई। इस सड़क हादसे में ट्रैक्‍टर ट्राली चालक की मौत हो गई। डंपर चालक डंपर छोड़ मौके से फरार हो गया।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 05:06 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 05:06 PM (IST)
कुरुक्षेत्र में डंपर और ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर, चालक की मौत
कुरुक्षेत्र में डंपर और ट्रैक्‍टर ट्राली की टक्‍कर।

कुरुक्षेत्र, जेएनएन। पिहोवा सदर थाना पुलिस के अंतर्गत पिहोवा नहर पुल पर डंपर व ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर में ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजनों को सौंप दिया। इसमें डंपर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पिहोवा के गांव हरिगढ़ भोरख निवासी प्रविंद्र सिंह ने पिहोवा सदर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उसने बताया कि उसके पिता अमरीक सिंह ट्रैक्टर ड्राइवर हैं। वह पांच मई को सुबह चार बजे और उसके ताऊ के लड़के हर्षप्रीत व बुआ का लड़के गुरविंद्र व गुरमीत के साथ गांव लोटनी में ट्राली खाली कर पराली लेने के लिए गया था। उसके पिता अमरीक सिंह ट्रैक्टर चला रहा था।

पिहोवा में हाईवे नहर पुल के साथ पहुंचे तो पीछे से आ रहे डंपर चालक ने तेज रफ्तार व लापरवाही से चलाते हुए ट्रैक्टर-ट्राली में सीधी टक्कर मार दी। इसमें ट्रैक्टर-ट्राली पलट गई। हादसे में उसके पिता के मुंह व दोनों बाजुओं पर चोटें आई। उनको इलाज के लिए कुरुक्षेत्र के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसके पिता के सिर का आपरेशन किया। इलाज के दौरान उसके पिता की मौत हो गई।

डंपर चालक डंपर छोड़ मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जांच अधिकारी महम पाल ने बताया कि पुलिस ने अमरीक सिंह का पोस्टमार्टम कराका शव स्वजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने डंपर चालक जितेंद्र के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी