महिला मित्र के साथ चला रहा था नशा तस्करी का रैकेट, कैथल में 20 लाख और स्मैक सहित 3 गिरफ्तार

कैथल में नशा तस्‍करी का पर्दाफाश हुआ है। महिला मित्र के साथ नशा तस्‍करी का रैकेट चला रहा था। महिला मित्र को गाड़ी में बैठाता था। मध्य प्रदेश के निमच से स्मैक लाकर गुहला-चीका व पंजाब क्षेत्र में बेचते थे।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 25 Mar 2021 04:41 PM (IST) Updated:Thu, 25 Mar 2021 04:41 PM (IST)
महिला मित्र के साथ चला रहा था नशा तस्करी का रैकेट, कैथल में 20 लाख और स्मैक सहित 3 गिरफ्तार
कैथल में नशा तस्‍करी का पर्दाफाश हुआ है।

कैथल, जेएनएन। किठाना गांव के पास नाका लगाकर एक महिला सहित तीन स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। तीनों में से मुख्य तस्कर को रिमांड पर लिया गया है। आरोपितों की पहचान गांव खरकां निवासी गोपाल उर्फ गोपी, सफीदों के वार्ड नंबर सात निवासी विरेंद्र सिंह उर्फ लाड़ी व सलेमपुर निवासी गुरप्रीत कौर उर्फ गोपी को गिरफ्तार किया है। बरामद की गई स्मैक की मार्केट कीमत 20 लाख रुपये आंकी गई है।

मध्यप्रदेश के निमच से अफीम लाकर गुहला-चीका, पंजाब सहित आसपास के क्षेत्र में बेचते थे। पुलिस मुख्य तस्कर को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है। मुख्य आरोपित गोपी पर गुहला क्षेत्र में मादक पदार्थ की तस्करी के तीन मामले पहले भी दर्ज हैं।

सीआइए टू थाना प्रभारी सोमवीर व डीएसपी सुनील कुमार ने बातचीत में बताया कि एएसआइ दलशेर की टीम ने जींद रोड किठाना पर नाका लगाते हुए वाहनों की जांच की। इस दौरान एक कार चालक को रूकवा कर जांच की। इसमें खरकां गांव निवासी गोपाल सिंह उर्फ गोपी उर्फ गोपाला, उसकी महिला मित्र सलेमपुर गांव निवासी गुरप्रीत कौर उर्फ गोपी, सफीदों के वार्ड नंबर सात निवासी विरेंंद्र सिंह उर्फ लाडी को गिरफ्तार किया। इसके बाद टीम ने कार्यकारी मजिस्ट्रेट ईटीओ रोशन लाल को मौके पर बुलाया। पुलिस ने गाड़ी की जब जांच की तो इसमें दो किलो 85 ग्राम स्मैक बरामद की। पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि मध्य प्रदेश के निमच से खरीदकर कार में यहां लेकर आते थे। इसके बाद गुहला-चीका सहित पंजाब के युवाओं को महंगे दामों पर नशा बेचते थे। युवाओं को नशा की लत में धकेलने का काम तस्कर कर रहे थे।

पुलिस को गुमराह करने के लिए गाड़ी में महिला को बैठाकर रखते थे

अफीम तस्कर का धंधा करने वाले गोपाल सिंह उर्फ गोपी पुलिस को गुमराह करने के लिए महिला को गाड़ी में बैठाकर सफर करते थे ताकि पुलिस को उनके अवैध धंधे के बारे में कुछ पता न चल सके। जब पुलिस ने तस्करों को पकड़ा तो गाड़ी में गुरप्रीत कौर उर्फ गोपी भी मौजूद थी, जो स्मैक तस्करी के अवैध धंधों से जुड़ी हुई है।

chat bot
आपका साथी