ऑक्‍सीजन की किल्‍लत, कुरुक्षेत्र में गुस्‍साए चालकों ने पार्क में ले जाकर खड़ी कर दीं एंबुलेंस, मचा हड़कंप

कुरुक्षेत्र में ऑक्‍सीजन न मिलने की वजह से एंबुलेंस चालकों में आक्रोश देखने को मिला। उन्‍होंने एंबुलेंस चलाने से ही मना कर दिया और पार्क में ले जाकर खड़ी कर दी। इसके बाद विधायक ने उन्‍होंने ऑक्‍सीजन मुहैया कराने का आश्‍वासन दिया।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 02:34 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 02:34 PM (IST)
ऑक्‍सीजन की किल्‍लत, कुरुक्षेत्र में गुस्‍साए चालकों ने पार्क में ले जाकर खड़ी कर दीं एंबुलेंस, मचा हड़कंप
कुरुक्षेत्र में ऑक्सीजन न होने की वजह से पार्क में खड़ी एंबुलेंस।

कुरुक्षेत्र, जेएनएन। आक्सीजन का सिलेंडर नहीं मिलने पर गुस्साए प्राइवेट एंबुलेंस चालक थीम पार्क में एकत्रित हो गए और उन्होंने एंबुलेंस को यहां खड़ा कर दिया। इसकी सूचना मिलते ही थानेसर विधायक सुभाष सुधा ने एंबुलेंस चालकों के प्रधान को फोन किया और आश्वासन दिया कि उन्हें आक्सीजन उपलब्ध होगी। विधायक ने सेक्टर दो आक्सीजन प्लांट मालिक को आक्सीजन उपलब्ध कराने के लिए कहा।

एंबुलेंस चालक मोहन ने बताया कि एक तो पहले ही उन्हें 15 रुपये प्रति किलोमीटर लेना पड़ रहा है, जिसमें उनका गुजारा नहीं हो रहा। पहले जहां वे 500 रुपये लोकल ले रहे थे और शाहाबाद, िपहोवा व दूसरे कस्बा ले जाने के लिए 1500 रुपये ले रहे थे। अब स्वास्थ्य विभाग ने इसे घटाकर 15 रुपये प्रति किलोमीटर कर दिया है, जिसकी वजह से प्राइवेट एंबुलेंस चालकों का गुजारा मुश्किल हो रहा है। वे अपनी जान पर खेलकर मरीजों को यहां से वहां लेकर जा रहे हैं लेकिन स्वास्थ्य विभाग ने उन्हीं पर पाबंदियां लगा दी। जबकि अब उन्हें आक्सीजन भी उपलब्ध नहीं कराई जा रही। उन्हें आक्सीजन देने से मना कर दिया गया है। जबकि उन्हें ऐसे भी मरीजों को अस्पताल में शिफ्ट करना पड़ता है जिनका आक्सीजन स्तर घट चुका होता है।

ऐसे में उन्होंने सभी निजी एंबुलेंसों को थीम पार्क में खड़ा कर दिया। जब उनके पास जरूरत का सामान ही नहीं होगा तो वे एंबुलेंस में मरीजों को ले जाकर जान जोखिम में क्यों डालें। मोहन ने बताया कि हाल ही में विधायक सुभाष सुधा ने उनके पास फोन करके आश्वासन दिया है कि उनकी समस्या का समाधान कर दिया गया है और आक्सीजन वे सेक्टर दो से ले सकते हैं। इसके बाद फिर से एंबुलेंस चला दी गई है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें: क्रिकेटर शिखर धवन दोस्‍त की कोरोना संक्रमित मां की मदद को आगे आए, सोनू सूद को किया ट्वीट

यह भी पढ़ें: चौंकाने वाला कारनामा, शादी के 24 घंटे बाद दुल्हन फरार, दूल्‍हा ससुराल पहुंचा तो हुई पिटाई

 यह भी पढ़ें: ममता शर्मसार, 3 दिन की नवजात को अस्पताल के बाथरूम में छोड़ गई महिला, सीसीटीवी में कैद

यह भी पढ़ें: करनाल के कल्‍पना चावला अस्‍पताल में ब्‍लैक फंगस के दो आशंकित मरीज मिले, मचा हड़कंप

chat bot
आपका साथी