बेटी का रिश्‍ता टूटा, पड़ोसियों पर जताया शक, गली में घसीटकर पीटा

युवती का रिश्ता तुड़वाने के शक में मां-बेटे सहित सहित तीन लोगों पर धारदार हथियारों से हमला। उरलाना खुर्द गांव की है घटना 11 लोगों पर केस दर्ज। महिला के बाल खींचने के आरोप। घर पर ताला भी जड़ दिया। गांव में तनाव।

By Ravi DhawanEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 12:51 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 12:51 PM (IST)
बेटी का रिश्‍ता टूटा, पड़ोसियों पर जताया शक, गली में घसीटकर पीटा
पानीपत के उरलाना खुर्द में हुई मारपीट। केस दर्ज।

पानीपत, जेएनएन -  शादी का रिश्‍ता टूटा तो पड़ोसियों पर शक जताया कि इन्‍होंने खटास डाली है। इसी शक में हमला बोल दिया। हमले में मां और बेटे सहित तीन लोग घायल हो गए। तीनों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। हमलावरों ने घर पर ताला तक जड़ दिया। पुलिस ने अब 11 लोगों पर केस दर्ज किया है। मामला पानी के उरलाना खुर्द का है।

उरलाना कलां गांव में जसबीर ने पुलिस को शिकायत दी है कि गांव में रहने वाले की बेटी का रिश्ता निसिंग हुआ था। किसी कारण से रिश्ता टूट गया था। उस लड़की के पिता ने उसके छोटे भाई करण सिंह पर रिश्ता तुड़वाने का शक जताया और उसके परिवार से रंजिश रखने लगे। जबकि उनकी वजह से रिश्ता नहीं टूटा था।

मां के बाल पकड़े, गली में घसीटा

युवती के पिता  व उसके स्वजनों ने घर पर हमला किया। उसकी मां कृष्णा के बाल पकड़े और गली में घसीटा। वह मां को छुड़वाने आया तो आरोपितों ने गंडासी से हमला किया। वह जान बचाने के लिए चाचा बलबीर के घर में छिपा तो आरोपितों ने पीछा कर वहां पर हमला किया।

तोड़ दिया अंगूठा

ताऊ का बेटी बिजेंद्र उसे छुड़वाने के लिए आया तो आरोपितों ने राडा मारकर अंगूठा तोड़ दिया। बिजेंद्र की बाइक भी तोड़ दी। बिजेंद्र ने भागकर जान बचाई। उस व उसके घायल स्वजनों को सामान्य अस्पताल में दाखिल कराय, जहां से डाक्टरों ने उन्हें पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। जसबीर ने आरोप लगाया कि आरोपितों ने उन्हीं की झूठी शिकायत दे दी। उरलाना चौंकी में आरोपित सत्ता, सिंदुर, सोनू, जगी, शीलू, गुलाब, सोनू, तीजे, मदी और कला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

chat bot
आपका साथी