डीपीएस विजेता तो मेजबान जीजीएस इंटर स्कूल फुटबाल प्रतियोगिता में बना उप विजेता

असंध रोड स्थित गुरु गोबिद सिंह पब्लिक स्कूल में वीरवार को इंटर स्कूल फुटबाल प्रतियोगिता का समापन हो गया। जिसमें खिलाड़ियों ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया। मुख्यातिथि कबड्डी के इंटरनेशनल खिलाड़ी एशियन चैंपियन प्रवीण मलिक और अर्जुन अवार्डी जसवीर गुलिया रहे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Apr 2019 07:40 AM (IST) Updated:Fri, 26 Apr 2019 07:40 AM (IST)
डीपीएस विजेता तो मेजबान जीजीएस इंटर स्कूल फुटबाल प्रतियोगिता में बना उप विजेता
डीपीएस विजेता तो मेजबान जीजीएस इंटर स्कूल फुटबाल प्रतियोगिता में बना उप विजेता

जागरण संवाददाता, पानीपत : असंध रोड स्थित गुरु गोबिद सिंह पब्लिक स्कूल में वीरवार को इंटर स्कूल फुटबाल प्रतियोगिता का समापन हो गया। जिसमें खिलाड़ियों ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया।

मुख्यातिथि कबड्डी के इंटरनेशनल खिलाड़ी एशियन चैंपियन प्रवीण मलिक और अर्जुन अवार्डी जसवीर गुलिया रहे। उन्होंने कहा कि खेलों में अच्छा भविष्य है। बच्चों को पढ़ाई के साथ खेलों में भी आगे आना चाहिए। वे खेलों में देश का नाम रोशन कर सकते हैं। इससे पहले स्कूल निदेशक मनोज धमीजा और प्रिसिपल पूजा जुनेजा ने अतिथियों का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि स्कूल में समय-समय पर खेल प्रतियोगिता कराई जाती हैं। दोनों अतिथियों ने खिलाड़ियों का परिचय कराकर प्रतियोगिता के दूसरे दिन के मुकाबले शुरू कराए। पहला मैच मेजबान जीजीएस स्कूल और मिलेनियम पब्लिक स्कूल के बीच खेला गया। जिसमें जीजीएस पब्लिक स्कूल ने छह गोलों के साथ मैच में जीत दर्ज की। डीपीएस ने दयाल सिंह को हराया। फाइनल मैच डीपीएस पब्लिक स्कूल और जीजीएस पब्लिक स्कूल के बीच खेला गया। जिसमें डीपीएस पब्लिक स्कूल ने दो गोल के साथ मैच में जीत दर्ज की। मेजबान जीजीएस पब्लिक स्कूल प्रतियोगिता में दूसरे स्थान पर रहा, जबकि मिलेनियम पब्लिक स्कूल तीसरे स्थान पर रहा। बुधवार को पहले दिन के मुकाबलों में दिल्ली पब्लिक स्कूल ने अपोलो इंटरनेशनल स्कूल को 3 गोलों से मात दी। दूसरा मैच सिद्धार्थ इंटरनेशनल स्कूल और दयाल सिंह पब्लिक स्कूल के बीच हुआ। जिसमें दयाल सिंह पब्लिक स्कूल ने सिद्धार्थ इंटरनेशनल स्कूल को दो गोलों से मात दी। तीसरे मैच में मिलेनियम स्कूल ने प्रयाग इंटरनेशनल स्कूल हराया। मेजबान जीजीएस स्कूल ने जीडी गोयनका पब्लिक स्कूल को हराया।

chat bot
आपका साथी