Double Murder In Kaithal: पुलिस की कार्रवाई पर उठे सवाल, बुजुर्ग दंपती के हत्यारे की नहीं हुई गिरफ्तारी, स्वजनों में रोष

कैथल के दोहरे हत्या के मामले में आरोपित चार दिन बाद भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस की तीन टीमें उसकी गिरफ्तारी को लेकर छापामारी कर रही हैं। हत्यारोपित की गिरफ्तारी न होने से स्वजनों में रोष है।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 08:31 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 08:31 PM (IST)
Double Murder In Kaithal: पुलिस की कार्रवाई पर उठे सवाल, बुजुर्ग दंपती के हत्यारे की नहीं हुई गिरफ्तारी, स्वजनों में रोष
कैथल के दोहरे हत्याकांड में पुलिस के हाथ खाली।

कैथल, जागरण संवाददाता। कैथल माडल टाउन निवासी बुजुर्ग आढ़ती सत्यवान व उनकी धर्मपत्नी कैलाशो की हत्या के मामले में आरोपित गांव डोहर निवासी राजेश की चार दिन बाद भी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस की तीन टीमें उसकी गिरफ्तारी को लेकर छापामारी कर रही हैं। हत्यारोपित की गिरफ्तारी न होने से स्वजनों में रोष है। मंगलवार को स्वजन माडल टाउन वासियों के साथ विचार-विमर्श कर आंदोलन करने का फैसला ले सकते हैं।

पुलिस की कार्रवाई पर उठे सवाल

मृतक के बेटे पुनीत व बेटी सपना ने कहा कि पुलिस आरोपित को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है। हत्यारा दिनदहाड़े घर में घुसकर वारदात को अंजाम देकर चला जाता है, लेकिन पुलिस कुछ नहीं कर पाती। क्या पुलिस केवल चलाना करने तक ही सिमटी हुई है। आरोपित ने उनके माता-पिता की हत्या कर उनकी जिंदगी को उजाड़ कर रख दिया है। स्वजनों का आरोप है कि इस हत्याकांड में अन्य लोग भी शामिल हैं, जो सरेआम बाहर घूम रहे हैं, लेकिन पुलिस उन लोगों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। जल्द ही इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मिलेेंगे।

हमारे बच्चे पूरी तरह से बेकसूर, झूठे आरोप लगा फसाने की साजिश

मृतक आढ़ती सत्यवान के बेटे पुनीत की शिकायत पर पुलिस ने डोहर निवासी राजेश के साथ-साथ अमरगढ़ गामड़ी निवासी संदीप व सोनू के खिलाफ भी हत्या का केस दर्ज किया है। सोनू व संदीप के परिवार के साथ पुराना केस पुनीत के परिवार का चला हुआ है। पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लिया हुआ है। इस मामले को लेकर सोनू व संदीप के परिवार वालों ने सोमवार को अनाज मंडी के मंदिर परिसर में बैठक बुलाई। बैठक में पहुंचे दोनों युवकों के स्वजन राजेश, भूषण, रामप्रताप व पवन ने कहा कि संदीप व सोनू पूरी तरह से निर्दोष हैं। मृतक आढ़ती सत्यवान के परिवार के साथ जो केस चल रहा है, वह अलग बात है, लेकिन हत्या के इस मामले में उनके परिवार का कोई लेना-देना नहीं है। एक साजिश के तहत झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं।

विधायक ने घर पहुंचकर जताया शोक

विधायक लीला राम सोमवार को आढ़ती के घर शोक व्यक्त करने पहुंचे। उन्होंने परिवार के सदस्यों से कहा कि पूरी सरकार उनके साथ है। आरोपित कितना भी शातिर क्यों न हो, वह जल्द गिरफ्तार होगा। इस बारे में एसपी को बोला गया है कि किसी प्रकार की ढील बर्दाश्त नहीं होगी। डीएसपी विवेक चौधरी ने बताया कि दोहरे हत्याकांड में अभी तक आरोपित राजेश की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की रेड जारी है।

chat bot
आपका साथी