डाक्टर पति कोरोना पॉजिटिव, सदमे में पानीपत में डाक्टर पत्नी ने फंदा लगा दी जान

कोरेाना महामारी का खौफ लगातार बढ़ रहा है लेकिन हिम्‍मत हारने की जरूरत नहीं है। हजारों लाखों लोग कोरोना को हरा रहे हैं। पानीपत में पति कोरोना पॉजिटिव हुआ तो सदमे में महिला डाक्टर ने फंदा लगा जान दे दी।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 08:48 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 08:48 AM (IST)
डाक्टर पति कोरोना पॉजिटिव, सदमे में पानीपत में डाक्टर पत्नी ने फंदा लगा दी जान
पानीपत में डॉक्‍टर पत्‍नी ने आत्‍महत्‍या कर ली।

पानीपत, जेएनएन। पानीपत में डाक्टर पति कोरोना पॉजिटिव मिले तो डाक्टर पत्नी 38 वर्षीय वीनू ने घर में फांसी का फंदा लगा जान दे दी। शुक्रवार सुबह शव सुशांत सिटी स्थित मकान में फंदे पर लटका मिला। सूचना सेक्टर 13-17 थाना पुलिस को दी गई। मकान को सैनिटाइज करने के बाद पीपीई किट पहन शव को फंदे से उतारा गया। डा.वीनू करनाल स्थित कल्पना चावला मेडिकल कालेज में डाक्टर के पद पर कार्यरत थी।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

सेक्टर 13-17 थाना प्रभारी निरीक्षक सुनीता के मुताबिक डा. वीनू के पति शहर के ही सनौली रोड स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में डाक्टर हैं। कई दिन पहले उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उन्हें घर में ही आइसोलेट कर दिया गया। दूसरे कमरे में महिला डाक्टर दोनों बच्चों के साथ शिफ्ट हो गई थी।

वीरवार रात को खाना खाने के बाद सभी सो गए, लेकिन शुक्रवार सुबह काफी देर बाद तक भी घर में आइसोलेट पति को पत्नी दिखी नहीं। इस पर उन्होंने पत्नी व बच्चों के कमरे की ओर देखा तो पत्नी पंखे पर फांसी के फंदे पर लटकी थी। उन्होंने सूचना पुलिस को दी।

थाना प्रभारी का कहना है कि पति से पूछताछ और प्राथमिक जांच में अभी तक सामने आया है कि डाक्टर पति के पॉजिटिव आने के बाद से महिला डाक्टर सदमे में थी। इस कारण उसने फांसी का फंदा लगा जीवन लीला समाप्त करने जैसा कदम उठाया। महिला डाक्टर का मायका राजस्थान के जयपुर में है। उनके दो बच्चे हैं, जिसमें एक की उम्र तीन व दूसरे की छह साल है।

ऐसा न करें...क्योंकि हार रहा है कोरोना

खुद की जान लेने जैसा कदम बिल्कुल न उठाएं। क्योंकि लोगों के हौसले के सामने कोरोना हार रहा है। पानीपत जिले में ही 24 हजार 730 में से 18 हजार 114 स्वस्थ हो चुके हैं। बाकी घर और अस्पताल में भर्ती हैं, जो जल्द ठीक होंगे।

chat bot
आपका साथी