युवती को बदनाम करने के लिए बनाया फर्जी फेसबुक अकाउंट, फिर की शर्मनाक हरकत

युवती को बदनाम करने के लिए उसने जो किया वह शर्मनाक हरकत थी। पहले उसका फेसबुक अकाउंट बनाया फिर जो किया वह हरकत माफी के लायक नहीं थी। इसमें वह अकेला नहीं था।

By Ravi DhawanEdited By: Publish:Sun, 18 Nov 2018 06:27 PM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 10:49 AM (IST)
युवती को बदनाम करने के लिए बनाया फर्जी फेसबुक अकाउंट, फिर की शर्मनाक हरकत
युवती को बदनाम करने के लिए बनाया फर्जी फेसबुक अकाउंट, फिर की शर्मनाक हरकत

पानीपत, जेएनएन। एक युवती को बदनाम करने के लिए कोई शख्स भला इस तरह की हरकत कैसे कर सकता है। आखिरकार उसने उनका बिगाड़ा ही क्या था। फेसबुक पर फर्जी अकाउंट बनाकर उस पर एक युवती का फोटो लगाने व बाद में उस पर आपत्तिजनक सामग्री डालने पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ आइटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

सफीदों थाने में एक युवती ने दी शिकायत में बताया कि पिछले दिनों उसको पता चला कि हनप्रीत के नाम एक फेसबुक अकाउंट बनाया हुआ है और उस पर फोटो उसका लगाया हुआ है। उस फेसबुक अकाउंट पर लगातार आपत्तिजनक सामग्री डाली जा रही है। इसके कारण उसको शर्मसार होना पड़ रहा है। 

बेटे के साथ मां-बाप भी अपराध में शामिल
बाद में पता चला कि यह फेसबुक अकाउंट वार्ड 4 सफीदों निवासी हरप्रीत कौर, उसके पिता वजीर सिंह व माता गुरमीत कौर ने बनाया हुआ है और फर्जी तरीके से उसको प्रयोग करके उसको बदनाम किया जा रहा है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर तीनों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

इधर, व्हाट्सएप ग्रुप में डाली अश्लील वीडियो, केस दर्ज
वहीं कैथल के गांव पट्टी अफगान निवासी एक महिला ने महिला थाने में शिकायत दी है। महिला ने बताया कि वह एक व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ी हुई है। आरोप है कि 15 नवंबर की रात को चार लोगों ने उस ग्रुप में काफी संख्या में अश्लील वीडियो डाल दी। महिला थाना इंचार्ज निर्मला देवी ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर नारनौल निवासी राजेश सैनी, रेवाड़ी निवासी ईश्वर सिंह, रामपाल व कल्याण सिंह निवासी रोहतक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

chat bot
आपका साथी