जींद के श्यामसुंदर हत्याकांड में दो लाख का इनामी धर्मेंद्र पहलवान दिल्ली में गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

जींद के रहने वाले ठेकेदार श्‍याम सुंदर की हत्‍या का मुख्‍य आरोपित दो लाख का इनामी धर्मेंद्र पहलवान को दिल्‍ली से गिरफ्तार कर लिया गया है। दिल्ली पुलिस ने किया काबू। आरोपित को लेने के लिए स्थानीय पुलिस दिल्ली के लिए रवाना।

Anurag ShuklaWed, 01 Dec 2021 02:47 PM (IST)
श्‍याम सुंदर हत्‍याकांड मामले में इनामी बदमाश गिरफ्तार।

जींद, जागरण संवाददाता। रोहतक रोड पर आठ दिन पहले ढुलाई ठेकेदार श्यामसुंदर बंसल की हत्या व उसके भतीजे को गोली मारने के मामले में मुख्य आरोपित सुभाष नगर निवासी धर्मेंद्र पहलवान दिल्ली में गिरफ्तार कर लिया। आरोपित पर जींद पुलिस ने दो लाख रुपये का इनाम घोषित किया हुआ था और वारदात के बाद से भूमिगत हो गया था। बुधवार को दिल्ली की अपराध शाखा पुलिस ने धर्मेंद्र पहलवान को काबू कर लिया और इसके बारे में जींद पुलिस को सूचित किया है।

अब जींद की पुलिस की टीम आरोपित को लेने के लिए दिल्ली के लिए रवाना हो गई है। धर्मेंद्र पहलवान को काबू करने का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। इसमें पुलिस आरोपित धर्मेंद्र पहलवान को काबू करके गाड़ी में बैठाकर लेकर जाते हुए दिखाई दे रही है और आरोपित धर्मेंद्र पहलवान चिल्ला रहा है। शहर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि धर्मेंद्र पहलवान के दिल्ली में काबू होने की सूचना मिली है।

दिल्ली पहुंचकर उनकी टीम कानूनी प्रक्रिया पूरी करके उसे जींद लेकर आएगी और अदालत में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा। जबकि दूसरे मुख्य आरोपित बलजीत पोकरीखेड़ी का अभी तक पुलिस सुराग नहीं लगा पाई है। हालांकि पुलिस को शुरुआत से ही भनक थी कि आरोपित धर्मेंद्र पहलवान दिल्ली में छुपा हुआ है और पुलिस की टीम लगातार दिल्ली के संभावित ठिकानों पर दस्तक दे रही थी।

वहीं घटना के विरोध में व आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर व्यापारियों ने तीन दिसंबर को जींद बंद कर ऐलान किया हुआ है। व्यापारियों के विरोध को देखते हुए एएसपी कुलदीप सिंह के नेतृत्व में गठित एसआइटी लगातार छापेमारी कर रही है। मंगलवार को पुलिस ने इस मामले में एक आरोपित गांव पोकरीखेड़ी निवासी नरेश को गिरफ्तार किया हुआ है और वह चार दिन के रिमांड पर चला हुआ है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.