कोरोना को हराने की ठानी, संस्थाओं ने लगाए वैक्सीनेशन कैंप

कोरोना को हराने के लिए सामाजिक संस्थाएं अब वैक्सीनेशन कैंप लगवाने के लिए आगे आ रही हैं। शनिवार को तीन अलग-अलग जगहों पर कैंप लगे। कैंप में टीकाकरण कराने वालों का उत्साह बढ़ाने के लिए विधायक प्रमोद विज मेयर अवनीत कौर भी पहुंचीं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 07:50 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 07:50 AM (IST)
कोरोना को हराने की ठानी, संस्थाओं ने लगाए वैक्सीनेशन कैंप
कोरोना को हराने की ठानी, संस्थाओं ने लगाए वैक्सीनेशन कैंप

जागरण संवाददाता, पानीपत : कोरोना को हराने के लिए सामाजिक संस्थाएं अब वैक्सीनेशन कैंप लगवाने के लिए आगे आ रही हैं। शनिवार को तीन अलग-अलग जगहों पर कैंप लगे। कैंप में टीकाकरण कराने वालों का उत्साह बढ़ाने के लिए विधायक प्रमोद विज, मेयर अवनीत कौर भी पहुंचीं।

जीओ गीता संस्था के जिला सचिव ललित गोयल ने बताया कि संस्था की ओर से सनौली रोड स्थित गीता विद्या मंदिर स्कूल में तीसरा कैंप लगाया गया। यहां 18 से 44 आयु वर्ग के पांच सौ लोगों को वैक्सीन लगाई। मेयर अवनीत कौर और समाजसेवी नीरज गोयल मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे। ललित गोयल ने बताया कि जीओ गीता की ओर से आक्सीजन कंसंट्रेटर, फेस शील्ड, मास्क, सैनिटाइजर, दवाइयों का वितरण किया जा रहा है।

सेवा प्रमुख सुमित मित्तल ने भी विचार रखे। इस दौरान विभु पालीवाल, शिक्षा प्रमुख अंकुश बंसल, कंवर रविद्र सैनी, क्षेत्र प्रमुख मोहन लाल गर्ग, सचिन गर्ग, निखिल सिगला, भव्य, यश, कनिका, दिवांशु चुघ, पायल, पलक गुप्ता मौजूद रहीं। आर्य कालेज में टीकाकरण

भाजपा की पहल पर आर्य कालेज में टीकाकरण कैंप लगा। यहां जिला अध्यक्ष डा.अर्चना गुप्ता ने कहा कि अग्रिम पंक्ति के कोरोना योद्धा हमारे लिए जीवनदाता से कम नहीं हैं। ये शिविर डाक्टर, नर्स, मेडिकल, पैरामेडिकल स्टाफ, पुलिस, पत्रकार व समाजसेवी संस्थाओं के लिए लगाया गया। सांसद संजय भाटिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कुशलता से ही आक्सीजन एक्सप्रेस रेल से आक्सीजन का ट्रांसपोर्ट किया। विमानों का भी प्रयोग किया।

चिकित्सा प्रकोष्ठ के संयोजक डा. जगजीत आहूजा ने कहा कि टीका हर प्रकार से सुरक्षित है। इस दौरान जिला महामंत्री रविद्र भाटिया, ओबीसी मोर्चा से गंगा राम स्वामी, अनीता चावला, ईश कुमार राणा, सुनीता गोयल, प्रदीप उपाध्याय, आशीष संधू, निशा सिंह, आर्य बलविदर सिंह मराठा मौजूद रहे। राम मंदिर में पहुंचे प्रमोद विज

वार्ड आठ स्थित श्रीराम मंदिर में कैंप लगा। पार्षद पति विजय सहगल ने बताया कि तीन सौ लोगों को टीका लगाया गया। कैंप में शहर से विधायक प्रमोद विज उपस्थित रहे। अध्यक्षता पार्षद चंचल सहगल ने की। इस दौरान श्रीराम मंदिर सभा के प्रधान जगदीश बांगा, सचिव पंकज आहूजा, गणपत खुराना, दिनेश खुराना, कृष्ण वाधवा, जवाहर जुनेजा, शक्ति सिंह रेवड़ी, बलराज मेहंदीरत्ता, रवि आहूजा, हिमांशु रेवड़ी, विपुल वाधवा मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी