कैथल में डीसी कार्यालय का कर्मचारी, बैंक मैनेजर और कर्मी भी कोरोना संक्रमित, कुल 29 केस आए सामने

कैथल में डीसी कार्यालय में कार्यरत कर्मचारी और हरियाणा ग्रामीण बैंक का मैनेजर और एक कर्मी सहित 29 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। वहीं कैथल में संक्रमित मरीजों की संख्‍या का आंकड़ा 1997 पहुंच गया है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 07:54 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 07:54 PM (IST)
कैथल में डीसी कार्यालय का कर्मचारी, बैंक मैनेजर और कर्मी भी कोरोना संक्रमित, कुल 29 केस आए सामने
कैथल में सोमवार को 29 कोरोना संक्रमित केस आए।

पानीपत/कैथल, जेएनएन। कैथल में कोरोना के संक्रमित मामलों की गति पर ब्रेक नहीं लग रहा है, जिस कारण तेजी से मामले बढ़ रहे हैं। सोमवार को भी कोरोना के कुल 29 मामले सामने आए हैं। इसमें गांव फरल के हरियाणा ग्रामीण बैंक का मैनेजर और एसबीआइ बैंक का कर्मचारी और जींद के उपायुक्त कार्यालय में कार्यरत कर्मचारी की कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है।

अब जिले में कुल 2385 संक्रमित केस अब तक मिले चुके हैं। इसके साथ ही सोमवार को 52 मरीजों ने कोरोना को मात दी है। अब जिले में एक्टिव केसों की संख्या 348 हो चुकी है। अब तक कुल 1997 लोगों ने कोरोना को हराया है। जबकि जिले में कुल 40 मौतें हो चुकी है। जिले में एक्टिव केंसों की संख्या स्थिर बना होने के कारण यहां का रिकवरी रेट काफी अच्छा है। जिले में कोरोना को मात देने वाली मरीजों की संख्या के मुताबिक 83.7 प्रतिशत रिकवरी रेट हो चुका है। सोमवार को कैथल शहर में 10, चीका में दो, पूंडरी और फतेहपुर में पांच, बरोट गांव में दो, क्योड़क, खुराना, हाबड़ी और प्यौदा में एक-एक संक्रमित केस मिला है।

सिविल सर्जन डा. जयभगवान जाटान ने बताया कि सोमवार को जिले में कुल 29 संक्रमित केस मिले हैं। इस दिन जिले में कोरोना से कोई भी मौत नहीं हुई है। कोरोना महामारी को लेकर लोगों से अपील है कि वह स्वास्थ्य विभाग और सरकार की सभी हिदायतों का पालन करें।

सीवन में 154 लोगों के लिए गए सैंपल, दो मिले संक्रमित

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सीवन द्वारा कोरोना के लिए टेस्ट किए जा रहे हैं। सोमवार को स्वास्थ्य केंद्र के तहत आने वाले क्षेत्र में 154 लोगों के कोरोना टेस्ट किए गए। एसएमओ डा. बलविंद्र गर्ग ने बताया कि सोमवार को जो 154 टेस्ट हुए हैं, उनमें सभी टेस्ट आरटीपीसीआर टेस्ट हैं। जिनकी रिपोर्ट 48 घंटे के बाद आएगी। पिछले दिनों जो आरटीपीसीआर टेस्ट हुए हैं उनकी रिपोर्ट आई हैं, जिनमें से दो लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। इनमें से एक व्यक्ति क्योड़क का रहने वाला है और एक संक्रमित खुराना गांव का रहने वाला है। संक्रमित व्यक्तियों को आइसोलेट कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी