शराब की बोतल ले गए, मथली मांगते हुए की तोड़फोड़

मांडी गांव में शराब की बोतल के रुपये मांगने व मंथली न देने पर दो युवकों ने ठेके में तोड़फोड़ की। सेल्समैन को जान से मारने की धमकी दी। आरोपितों ने फिर मोबाइल फोन से कॉल कर जान से मारने की धमकी दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 06:31 AM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 06:31 AM (IST)
शराब की बोतल ले गए, मथली मांगते हुए की तोड़फोड़
शराब की बोतल ले गए, मथली मांगते हुए की तोड़फोड़

संवाद सूत्र, इसराना : मांडी गांव में शराब की बोतल के रुपये मांगने व मंथली न देने पर दो युवकों ने ठेके में तोड़फोड़ की। सेल्समैन को जान से मारने की धमकी दी। आरोपितों ने फिर मोबाइल फोन से कॉल कर जान से मारने की धमकी दी।

बुआना लाखू गांव के प्रवीन कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह मांडी स्थित शराब के ठेके पर सेल्समैन है। वीरवार रात 8:30 बजे वह ठेके पर था। इसी दौरान मांडी गांव का काला और विक्की अर्टिका गाड़ी से आए। काला ने उससे रायल स्टैग की शराब की बोतल ली। रुपये मांगे तो कहा कि शराब के साथ मंथली भी देनी होगी। उसने दोबारा से रुपये मांगे तो आरोपितों ने ठेके का जाल तोड़ दिया।

शिकायत के अनुसार जब उसने कहा कि वह पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल करेगा तो काला ने कहा कि हत्या के केस में उसका कुछ बिगड़ नहीं पाया। आप क्या बिगाड़ लेंगे। आरोपित शराब की बोतल के रुपये दिए बगैर गाड़ी में बैठ कर भाग गए। उसने नौल्था के शराब ठेकेदार सतीश को कॉल कर घटना के बारे में अवगत कराया। सतीश ने 100 नंबर पर कॉल की तो पुलिस मौके पहुंची। उसने डर की वजह से शिकायत नहीं दी।

आरोपित काला ने वीरवार रात से शुक्रवार सुबह तक कॉल कर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद ही उसने शिकायत दी। इसराना थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार ने जागरण को बताया कि मामला दर्ज करके जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी