अजय चौटाला के सामने नारे लगे, आया भई आया, सीएम दुष्यंत का बापू आया

जींद में 17 नवंबर की सभा की तैयारी शुरू हो गई है। अजय और दुष्‍यंत, दोनों कार्यकर्ताओं से मिल रहे हैं। दूसरी तरफ अभय चौटाला अब तक शांत नहीं हुए हैं। विवाद बढ़ता ही जा रहा है।

By Ravi DhawanEdited By: Publish:Tue, 13 Nov 2018 03:48 PM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 03:26 PM (IST)
अजय चौटाला के सामने नारे लगे, आया भई आया, सीएम दुष्यंत का बापू आया
अजय चौटाला के सामने नारे लगे, आया भई आया, सीएम दुष्यंत का बापू आया

जागरण संवाददाता, पानीपत - इंडियन नेशनल लोकदल में छिड़ी परिवार की जंग बढ़ती ही जा रही है। कुछ दिन पहले अभय चौटाला ने बैठक की तो अब उनके बड़े भाई अजय चौटाला ने जींद में 17 को कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है। इस बैठक से पहले अजय चौटाला और उनके सांसद बेटे दुष्‍यंत चौटाला अपने समर्थकों से मिल रहे हैं।

पानीपत में अजय चौटाला ने कार्यकर्ताओं के साथ सभा की। इस दौरान कई बार नारे लगे, आया भई आया, सीएम दुष्‍यंत का बापू आया। कुछ मिनट के अंतराल में ही दुष्‍यंत को सीएम बनाने के नारे लगते रहे। अजय इस पर कुछ नहीं बोले। हालांकि ये कहा कि 17 को जींद की सभा में जो कार्यकर्ता चाहेंगे, वही फैसला लिया जाएगा।

अजय चौटाला ने जब बोलने के लिए माइक संभाला तो एक बार फि‍र से दुष्‍यंत को सीएम बनाने का शोर मचने लगा। अजय ने एक बार फि‍र दोहराया कि जिस तरह दुर्योधन ने सूई की नोक के बराबर भी हक नहीं देने की बात कही थी, ठीक वैसा ही हाल यहां हो रहा है। अब रण छिड़ेगा।

हम राजनीति छोड़ देंगे

इनेलो के राष्ट्रीय प्रवक्ता केसी बांगड़ ने कहा कि जिसने भी कहा कि अजय चौटाला कार्यकारिणी की बैठक नहीं ले सकते वह इनेलो का सदस्‍य नहीं है। अगर वह सदस्य हो तो हम राजनीति छोड़ देंगे। स्टेज से दुष्यंत चौटाला को  प्रदेश मुख्यमंत्री बनाने की मांग की।

अजय चौटाला की सभा में मौजूद लोग

दो बसों में एक को चुन लो

बांगड़ ने कहा कि इस समय दो बसें तैयार हैं। आपको तय करना है कि किस बस में सवार करना होगा। हम लोग अजय और दुष्‍यंत चौटाला के साथ हैं।

chat bot
आपका साथी