ओवरलोड डंपर ने बाइक सवार को कुचला, लोगों ने एसएचओ को दौड़ाया

खनन सामग्री से भरे ओवरलोड डंपर ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया। आसपास के गुस्साए लोगों ने जाम लगाकर हंगामा शुरू कर दिया। पुलिसकर्मियों को जान बचाकर वहां से भागना पड़ा।

By Ravi DhawanEdited By: Publish:Sun, 18 Nov 2018 01:45 PM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 01:13 PM (IST)
ओवरलोड डंपर ने बाइक सवार को कुचला, लोगों ने एसएचओ को दौड़ाया
ओवरलोड डंपर ने बाइक सवार को कुचला, लोगों ने एसएचओ को दौड़ाया

पानीपत/यमुनानगर, जेएनएन। फतेहगढ़ गांव के पास बाइक सवार युवक को खनन सामग्री से भरे डंपर ने कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के एक घंटा बाद पुलिस पहुंची, तो लोगों में रोष फैल गया। गुस्साए लोगों ने जाम लगा दिया। बूडिय़ा थाने के एसएचओ राकेश कुमार को गुस्साए लोगों ने दौड़ा लिया। इस दौरान ट्रकों में तोडफ़ोड़ की गई। पांच ट्रकों के शीशे तोड़ दिए गए। बाद में एसडीएम बीबी कौशिक पहुंचे और उन्होंने ओवरलोड वाहनों की नियमित चेकिंग कराने का आश्वासन दिया। इसके बाद ही जाम खुल सका। 

फतेहगढ़ निवासी 23 वर्षीय अनिल कुमार बल्लेवाला जोन में ट्रेक्टर चलाता था। रविवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे वह अपनी बाइक से गांव के पास ही पेट्रोल पंप पर तेल डलवाने गया। जैसे ही वह तेज डलवाकर सड़क पर आया, तो पीछे से आए तेज गति से डंपर ने उसे बाइक सहित चपेट में ले लिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

सूचना पर पहुंचे लोग
सूचना पर परिजन व अन्य ग्रामीण भी पहुंच गए। उधर हादसे के बाद आरोपित चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला। ग्रामीणों का आरोप है कि खनन जोन से आने ओवरलोड वाहनों की वजह से हादसे हो रहे हैं। नाबालिग चालक इन वाहनों को दौड़ाते हैं। इस पर प्रशासन का अंकुश नहीं है। गुस्साए लोगों ने जाम लगा दिया।

डंपर की चपेट में आई बाइक और युवक।

हादसे के एक घंटे बाद पहुंची पुलिस
हादसे के करीब एक घंटा बाद बूडिया थाने की पुलिस पहुंची। पुलिस के प्रति लोगों में पहले से ही रोष था। पुलिस पहुंची और जाम खुलवाने की कोशिश करने लगी, लेकिन लोग ओवरलोड वाहनों पर कार्रवाई न होने से नाराज थे। बाद में बूडिया थाना प्रभारी राकेश कुमार पहुंचे और लोगों को समझाने लगे, तो लोग भड़क गए और आरोप लगाया कि पुलिस की मिलीभगत से ओवरलोड वाहन चल रहे हैं। 

वाहनों में तोड़फोड़ करते और जाम लगाते गुस्साएं स्थानीय लोग।

एसएचओ ने भागकर बचाई जान
लोगों में रोष इस कदर था कि उन्होंने बूडिया थाना प्रभारी राकेश कुमार को दौड़ा लिया। किसी तरह से भागकर उन्होंने जान बचाई। गुस्साए लोगों ने पांच ट्रकों के शीशे भी तोड़ दिए। उनके चालक भाग निकले। करीब तीन घंटे तक लोग सड़क पर हंगामा करते रहे। बाद में एसडीएम बीबी कौशिक व डीएसपी देशराज पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि इस रोड पर आरटीए की नियमित चेकिंग ड्यूटी लगाई जाएगी। इसके बाद ही जाम खुल सका और शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

chat bot
आपका साथी