Crime in Panipat: डीसी कार्यालय के ट्रांसलेटर को बदमाशों ने गोली चलाकर दी जान से मारने की धमकी, लूट की वारदात को दिया अंजाम

पानीपत में डीसी कार्यालय में कार्यरत उर्दू ट्रांसलेटर पर डंडों से हमला हुआ है। संबंधित मामले में पुलिस का कहना है कि पीड़ित की शिकायत दर्ज कर ली है। कोई कोताई नहीं बरती है। डीएसपी ने भी मौका मुआयना किया है।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 07:27 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 07:27 PM (IST)
Crime in Panipat: डीसी कार्यालय के ट्रांसलेटर को बदमाशों ने गोली चलाकर दी जान से मारने की धमकी, लूट की वारदात को दिया अंजाम
पानीपत के डीसी कार्यलय कार्यरत व्यक्ति पर लाठी डंडों से हमला।

पानीपत, जागरण संवाददाता: पानीपत में आठ-दस युवकों ने चौटाला रोड के मोड़ पर डीसी कार्यालय में कार्यरत उर्दू ट्रांसलेटर को डंडों से पीटा दिया। जान से मारने की नीयत से गोली चलाकर बैग लूट लिया। बैग में पांच हजार रुपये और सरकारी दस्तावेज थे। वारदात मोबाइल कैमरे कैमरे में रिकार्ड हो गई है। आसपास के लोग आए तो आरोपित पीड़ित को धक्का देकर शहर में घुसते ही गोली मारने की धमकी देकर फरार हो गए। आरोपित को शक था कि ट्रांसलेटर ने उनकी बहन की सामान्य मौत को हत्या बताते हुए गांव में बात फैली बात दी है। इसी रंजिश में उस पर हमला किया गया। वहीं पुलिस का कहना है कि पीड़ित की शिकायत दर्ज कर ली है। कोई कोताई नहीं बरती है। डीएसपी ने भी मौका मुआयना किया है।

पुलिस को दी शिकायत के अनुसार

नवादा पार गांव के नवाज शरीफ ने पुलिस को शिकायत दी कि नौ महीने डीसी रेट के कार्यालय में उर्दू ट्रांसलेटर के रूप में कार्यरत है। पुरानी जमीनों के उर्दू और पारसी में लिखे दस्तावेज की हिंदी और अंग्रेजी में ट्रांसलेट का काम करता है। सोमवार शाम छह बजे वह ड्यूटी खत्म होने के बाद दोस्त सुभाष के साथ बापौली में मनीष पटवारी से मिलकर कार से गांव वापस लौट रहा था। जब वह चौटाला रोड पर शिव चौक के पास पहुंचा तो बाइक सवार युवकों ने बाइक अड़ाकर कार रुकवा ली। युवकों ने सुभाष को नीचे उतार दिया और कार में तोड़फोड़ करने लगे। उसने कार को लाक करके खुद को बचाना चाहा, लेकिन आरोपियों ने खिड़की खोल ली और डंडों से पीटा। उस पर बंदूक से फायर भी किया, लेकिन बचाव हो गया। वारदात को विद्यानंद कालोनी साहिल ने अपने साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया। इस बारे में थाना सदर के कार्यकारी प्रभारी एसआइ राजपाल ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

15 दिन पहले भी दी थी धमकी

नवाज शरीफ ने बताया कि आरोपित साहिल उसके गांव का नावदा पार का है। करीब दस साल से वह परिवार समेत विद्यानंद कालोनी में रहता है। एक साल पहले साहिल की बहन की मौत हो गई थी। साहिल का कहना है कि उसने बहन की सामान्य मौत की बात गांव में हत्या करने के रूप में फैलाई है। जबकि ऐसा नहीं है। इसी रंजिश में साहिल ने पांच सितंबर को काल कर धमकी दी थी कि पानीपत में घुसेगा तो गोली मार देगा।

शिकायत देने के बाद भी कार्रवाई नहीं हुई

नवाज शरीफ ने आरोप लगाया कि साहिल द्वारा धमकी देने के बाद उसने दो बार सदर थाना पुलिस को शिकायत की। धमकी भरी आडियो रिकार्डिंग भी पुलिस को सुनाई, लेकिन पुलिस ने सुनवाई नहीं की। इसके बाद आरोपित ने जानलेवा हमला कर दिया। केस दर्ज कराने के बाद भी उसे व स्वजनों को जान से मारने की धमकी दे रहा है।

chat bot
आपका साथी