तीन दिनों से लापता युवक का शव रोहतक नहर में मिला, हत्या की आशंका

-रोहतक के जेएलएन नहर में मिला शव शरीर पर जख्म के निशान जागरण संवाददाता समालखा निज

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 09:46 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 09:46 AM (IST)
तीन दिनों से लापता युवक का शव रोहतक नहर में मिला, हत्या की आशंका
तीन दिनों से लापता युवक का शव रोहतक नहर में मिला, हत्या की आशंका

-रोहतक के जेएलएन नहर में मिला शव, शरीर पर जख्म के निशान

जागरण संवाददाता, समालखा : निजी कंपनी में काम करने वाले शास्त्री कॉलोनी के युवक विकास (22) का शव रोहतक के जेएलएन नहर में मिला है। जेब में मिले आधार कार्ड से उसके स्वजनों को सूचना दी गई। फौजी पिता महावीर ने पहचान के उपरांत शरीर पर जख्म के निशान से उसकी हत्या की आशंका जाहिर की है। रोहतक पुलिस को मामले की शिकायत दी है। युवक तीन दिनों से लापता था। उसके लापता होने की सूचना स्वजनों ने पुलिस को नहीं दी थी।

पिता महावीर ने बताया कि 12वीं पास विकास जीटी रोड स्थित एक निजी कंपनी में ठेकेदार के अधीन काम करता था। कुछ दिन पहले उसकी नौकरी छूट गई थी। 10 अप्रैल की शाम वह नौकरी के बारे में ठेकेदार से मिलने की बात कहकर घर से निकला था। कॉलोनी के उसके दो दोस्त भी साथ थे, जिसके बाद वह वापस नहीं आया। कई बार काम पर जाने के बाद वह लगातार दो-तीन दिन ड्यूटी करने के बाद घर आता था, जिससे पिता ने पुलिस को शिकायत नहीं दी।

10 अप्रैल की रात में आया था फोन

पिता ने बताया कि विकास ने 10 अप्रैल की रात सौंधापुर में बहन को दूसरे के नंबर से फोन किया था। फोन बगैर बातचीत का कट गया। दोबारा मिलाने पर उक्त व्यक्ति ने विकास का फोन नहीं होने की बात कहकर काट दिया। विकास का नंबर स्वीच आफ था। अगले दिन स्वजनों ने विकास के मोबाइल को रिचार्ज करवाया। पिता ने बताया कि फिर फोन करने पर उसी व्यक्ति ने कॉल उठाया और नंबर गलत बताकर स्वीच ऑफ कर दिया। दिया। उन्होंने कहा कि शरीर व सिर पर नीले दाग सहित जख्म के निशान से लगता है कि पीटकर हत्या करने के बाद उसके बेटे के शव को नहर में फेंक दिया गया है। बुधवार को उसका पोस्टमार्टम होगा। चौकी प्रभार हरिराम ने बताया कि उसके पास विकास के लापता होने की कोई सूचना नहीं थी। रोहतक पुलिस से फोन आने के बाद सूचना मिली तो उन्होंने उसके पिता को मामले की जानकारी दी। स्वजनों को रोहतक भेजा।

chat bot
आपका साथी