करनाल में लापता लैब अटेंडेंट का नेशनल हाईवे के पास खेत में मिला शव, सनसनी

करनाल में एक लैब अटेंडेंट का शव मिला है। करनाल के नीलोखेड़ी रहने वाले लैब अटेंडेंट लैब पर काम के लिए गया था। देर रात तक वापस नहीं आने पर लापता होने का केस दर्ज कराया। सुबह नेशनल हाईवे के किनारे खेत में शव मिला।

Anurag ShuklaThu, 25 Nov 2021 11:49 AM (IST)
अमनदीप फाइल फोटो व मौके पर पहुंची पुलिस टीम जांच करते हुए।

करनाल, जागरण संवाददाता। संदिग्ध परिस्थिति में लापता हुए नीलोखेड़ी के रहने वाले एक युवक का खेतों में शव मिला है, जिससे सनसनी फैल गई। युवक एक निजी लैब पर काम करता था। पुलिस जांच में जुटी है। बताया जा रहा है कि करीब 34 वर्षीय अमनदीप वासी नीलोखेड़ी गांव उचाना स्थित निजी लैब पर अटेंडेंट के तौर पर काम करता था। हर रोज की तरह वह बुधवार को भी लैब पर गया था, जहां से देर शाम करीब सात बजे वह बाइक पर सवार होकर घर के लिए निकला था। लेकिन देर रात तक भी घर नहीं पहुंचा तो स्वजनों ने उसके मोबाइल पर संपर्क मिला। मोबाइल भी स्विच आफ मिला तो स्वजनों को कुछ आशंका हुई और वे उसकी तलाश में निकले।

आधी रात तक वे तलाश करते रहे, लेकिन अमनदीप का कहीं पर भी सुराग नहीं लग पाया। बाद में उन्होंने शिकायत पुलिस को भी दी और पुलिस ने गुमशुदगी रपट भी दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी।

सुबह नीलोखेड़ी-तरावड़ी के समीप नेशनल हाईवे किनारे स्थित गुरूद्वारा से कुछ दूरी पर ही खेत में एक शव राहगीरों ने देखा तो सूचना पुलिस को दी गई। तरावड़ी थाना एसएचओ मनोज कुमार टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो सूचना अमनदीप के स्वजनों को भी दी। वे भी मौके पर पहुंचे तो शव की शिनाख्त की। उसके सिर से खून निकल रहा था तो समीप ही उसकी पगड़ी भी पड़ी हुई थी। ये देख स्वजन सहम गए और परिवार में मातम पसर गया।

फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया, जिसने साक्ष्य जुटाए तो वहीं पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी हाउस में रखवाया। उधर एसएचओ मनोज कुमार का कहना है कि अमनदीप की मौत कैसे हुई, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही पता चल सकेगा, लेकिन पूरे मामले को लेकर हर पहलू से जांच की जा रही है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.