करनाल के कारसा डोड में खेतों में मजदूर, हत्या की आशंका

करनाल के गांव कारसा डोड के खेत में एक मजदूर का शव मिला है। मजदूर की हत्‍या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस व एफएसएल की टीम ने जांच की। शाम को वह घर से बाहर निकला था। इसके बाद वापस नहीं आया।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 11:59 AM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 11:59 AM (IST)
करनाल के कारसा डोड में खेतों में मजदूर, हत्या की आशंका
गांव कारसा डोड निवासी राजेश कुमार का फाइल फोटो।

करनाल, जागरण संवाददाता। गांव कारसा डोड में खेतों में सदिंग्ध हालत में मजदूर का शव मिलने से गांव में सनसनी फैली गई। सूचना मिलते ही मृतक के स्वजन खेतों में पहुंचे तो वहीं स्थानीय पुलिस व एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची। एफएसएल की टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला राजकीय मेडिकल अस्पताल भिजवा दिया।

गांव कारसा डोड निवासी राजेश कुमार 40 वर्षीय, जोकि दिहाड़ी मजदूरी का काम करता है। शुक्रवार को वह जैसे ही शाम छह बजे के करीब काम से घर आया तो उसने स्वजननों को नहाने के लिए गर्म पानी करने को कहा। इसके बाद वह घर से चला गया। देर रात्रि तक जब राजेश कुमार घर वापिस नहीं आया तो स्वजनों ने उसे ढूंढने की कोशिश की लेकिन उसका कहीं पर कोई पता नहीं चल पाया।

शनिवार सुबह छह बजे के करीब कारसा डोड निवासी सतपाल अपने खेतों में आया तो उसे खेत में बने कमरे के पास धान की फसल में किसी व्यक्ति को देखा, जो मिट्टी में धंसा हुआ था। उसने इसकी सूचना पुलिस थाना निगदू में दी। खेतों में संदिग्ध हालत में व्यक्ति की मौत होने की सूचना मिलते ही गांववासी मौके पर पहुंचे। जहां उसकी पहचान राजेश कुमार के रूप में हुई। वह खेतों में मिट्टी के अंदर गर्दन की ओर से धंसा हुआ था। उसके सिर से खून बह रहा था तो वहीं चेहरे पर किसी हथियार से वार किया हुआ था। एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंच कर मौत के होने की जांच की।

मृतक के भाई राकेश कुमार ने बताया कि उसका भाई राजेश कुमार शुक्रवार को मजदूरी करके घर आया था। नहाने के लिए गर्म पानी करने को कहकर घर से बाहरचला गया था। देर रात्रि तक वह घर नहीं आया। उसने बताया कि दो साल से उसकी पत्नी लडाई-झगडा करके अपने मायके कैंथला गांव जिला कुरूक्षेत्र में गई हुई है। मृतक के पास दो लड़के है। बड़ा लडका नौ साल का है, जो पिता के पास रहता है। जबकि छोटा लड़का सात साल का है, जोकि अपनी मां के पास रहता है। राकेश कुमार ने बताया कि उसके भाई राजेश का मर्डर किया गया है।

chat bot
आपका साथी