करनाल में बड़ा घटनाक्रम, पिज्जा शॉप से छुट्टी के बाद निकले तीन दोस्तों के मिले शव, हत्या की आशंका

तीनों मतलौडा की पिज्जा गैलरी से शनिवार देर रात छुट्टी करके घर की ओर एक ही बाइक पर निकले थे। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि युवक दुर्घटना के शिकार बने या फिर उनकी हत्या की गई। तीनों युवकों के सिर पर चोट के निशान मिले हैं।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Sun, 14 Feb 2021 12:00 PM (IST) Updated:Sun, 14 Feb 2021 12:01 PM (IST)
करनाल में बड़ा घटनाक्रम, पिज्जा शॉप से छुट्टी के बाद निकले तीन दोस्तों के मिले शव, हत्या की आशंका
यह स्पष्ट नहीं है कि युवक दुर्घटना के शिकार बने या फिर उनकी हत्या की गई।

पानीपत/करनाल, जेएनएन। करनाल के असंध क्षेत्र स्थित कबूलपुर खेड़ा गांव निवासी तीन युवक दिल दहलाने वाले हादसे के शिकार बन गए। तीनों मृतकों में दो रिश्ते में भाई थे। तीनों पानीपत के मतलौडा स्थित पिज्जा शॉप में काम करते थे। देर रात वहां से लौटने के दौरान वे हादसे के शिकार बन गए।

अब उनके शव पोस्टमार्टम के लिए करनाल लाए गए हैं। हादसे के शिकार बने युवकों के नाम बंटी पुत्र इतवारी निवासी कबूलपुर खेड़ा, अक्षय पुत्र सुरेश निवासी कबूलपुर खेड़ा और मतलौडा निवासी रविंद्र खराजपुर बताए जा रहे हैं। हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि युवक दुर्घटना के शिकार बने या फिर उनकी हत्या की गई।

तीनों युवकों के सिर पर चोट के निशान मिले हैं। बताया जा रहा है कि तीनों युवक मतलौडा की पिज्जा गैलरी से शनिवार देर रात बजे छुट्टी करके घर की ओर एक ही बाइक पर निकले थे। देर रात किसी समय गांव कबूलपुर खेड़ा के समीप यह हादसा हुआ। तीनों युवकों की उम्र 22 से 23 साल के बीच बताई जा रही है। राहगीरों से सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों युवकों की पहचान करने के बाद स्वजनों को सूचित किया गया। इसी के साथ तीनों युवकों के परिवारों में हड़कंप मच गया। 

खड़े हो रहे तमाम सवाल

पुलिस मौके पर मिले तमाम साक्ष्यों का अध्ययन करने के साथ ही तमाम पहलुओं से मामले की जांच कर रही है। घटना को लेकर तमाम सवाल भी खड़े हो रहे हैं। सबसे अहम पहलू यह है कि तीनों युवकों के साथ हुए एक साथ इतना बड़ा हादसा कैसे घट गया ? मतलौडा से युवकों के गांव की काफी दूरी है। ऐसे में वे किस प्रकार हादसे के शिकार बने, इसे लेकर सवाल उठ रहा है। चूंकि, युवकों के सिर में चोट के निशान मिले हैं, लिहाजा इसे हत्या के एंगल से भी जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि, वास्तविक स्थिति तीनों युवकों का पोस्टमार्टम होने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगी।

chat bot
आपका साथी