साइकिल रैली निकाली, ओलंपिक क्वालीफाई कर चुके नीरज चोपड़ व नवदीप के स्वजनों को सम्मानित किया

अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक दिवस के उपलक्ष्य पर बुधवार को शिवाजी स्टेडियम में साइकिल रैली का आयोजन किया गया। डीसी सुशील सारवान ने रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना की। रैली गुरुद्वारा से होते हुए वापस स्टेडियम में पहुंची।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 04:58 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 04:58 AM (IST)
साइकिल रैली निकाली, ओलंपिक क्वालीफाई कर चुके नीरज चोपड़ व नवदीप के स्वजनों को सम्मानित किया
साइकिल रैली निकाली, ओलंपिक क्वालीफाई कर चुके नीरज चोपड़ व नवदीप के स्वजनों को सम्मानित किया

जागरण संवाददाता, पानीपत : अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक दिवस के उपलक्ष्य पर बुधवार को शिवाजी स्टेडियम में साइकिल रैली का आयोजन किया गया। डीसी सुशील सारवान ने रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना की। रैली गुरुद्वारा से होते हुए वापस स्टेडियम में पहुंची। इस मौके पर डीसी सारवान ने ओलंपिक में जैवलिन थ्रो में क्वालीफाई कर चुके खंडरा गांव के नीरज चोपड़ा के चाचा भीम चोपड़ा और बुआन लाखू के पैरा ओलंपिक में जैवलिन थ्रो में क्वालीपाई कर चुके बुआना लाखू के नवदीप के पिता दलबीर को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

डीसी ने पौधरोपण भी किया और कहां कि पानीपत के दोनों एथलीट ओलंपिक में पदक जीतकर लौटेंगे। इस मौके पर रोहतक मंडल की खेल उपनिदेशक सुनीता खत्री, जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी राज यादव, जिला वन अधिकारी, खेल विभाग के सहायक जगबीर सिंह और प्रेम दीप सहित कई कोच मौजूद रहे।

तस्करी उन्मूलन विषय पर खेल विभाग के स्लोगन प्रतियां भेजें

जासं, पानीपत : खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग द्वारा नशीले पदार्थों के दुष्प्रभाव व अवैध तस्करी उन्मूलन विषय पर आनलाइन जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इसके लिए जिला के विभिन्न कलाकार, संगीत पार्टी, ड्रामा पार्टी उक्त विषय पर संगीत विडियो, स्लोगन के माध्यम से सभी प्रविष्टियां ईमेल आईडी पर खेल विभाग कार्यालय में भेज सकते हैं। इन प्रविष्टियों में से चयनित प्रविष्टियों को नई दिल्ली स्थित महानिदेशक नारकोटिकस कंट्रोल ब्यूरो को भेजा जाएगा। उक्त जानकारी जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी राज यादव ने दी है।

chat bot
आपका साथी