सीआरसी लेवल पर सांस्कृतिक उत्सव का आयोजन, छाए जाटल के विद्यार्थी

जाटल स्थित राजकीय सीसे स्कूल में सीआरसी लेवल (क्लस्टर) पर शनिवार को सांस्कृतिक उत्सव 2021 का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मेजबान स्कूल के अलावा राजकीय सीसे स्कूल सौंदापुर व आसन कलां के करीब 70 बच्चों ने भी भाग लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 07:31 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 07:31 PM (IST)
सीआरसी लेवल पर सांस्कृतिक उत्सव का आयोजन, छाए जाटल के विद्यार्थी
सीआरसी लेवल पर सांस्कृतिक उत्सव का आयोजन, छाए जाटल के विद्यार्थी

जागरण संवाददाता, पानीपत : जाटल स्थित राजकीय सीसे स्कूल में सीआरसी लेवल (क्लस्टर) पर शनिवार को सांस्कृतिक उत्सव 2021 का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मेजबान स्कूल के अलावा राजकीय सीसे स्कूल सौंदापुर व आसन कलां के करीब 70 बच्चों ने भी भाग लिया। प्रिसिपल राकेश बूरा ने उत्सव के सफल आयोजन पर सराहना की।

प्रिसिपल ने बताया कि कक्षा नौंवी से बारहवीं कक्षा में समूह नृत्य में जीएसएस जाटल प्रथम, जीएसएस आसन कलां द्वितीय व जीएसएस सौंदापुर तृतीय रहा। एकल नृत्य में जीएसएस जाटल प्रथम, जीएसएस सौंदापुर द्वितीय व जीएसएस आसन कलां तृतीय रहा। रागनी में जीएसएस जाटल प्रथम व जीएसएस आसन कलां द्वितीय रहा जबकि छठी से आठवीं की तीन विद्याओं में जीएसएस जाटल ने बाजी मारी।

उन्होंने बताया कि सीआरसी लेवल पर प्रथम आने वाली टीमें खंड स्तर पर 21 व 22 सितंबर को होने वाले उत्सव कार्यक्रम में भाग लेंगी। कार्यक्रम के दौरान निर्णायक मंडल की भूमिका नीलम, प्रोमिल व अंजू ने निभाई। इस मौके पर ज्योति, कुलदीप व रमेश कुमार मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी