ई-रिक्‍शा लूटने की रची साजिश, चालक की कर दी हत्‍या, गिरफ्तार

ई-रिक्शा चालक का हत्यारोपी शहदेव गिरफ्तारई-रिक्शा चालक का हत्यारोपी शहदेव गिरफ्तारई-रिक्शा चालक का हत्यारोपी शहदेव गिरफ्तार।

By Edited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 08:25 AM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 08:25 AM (IST)
ई-रिक्‍शा लूटने की रची साजिश, चालक की कर दी हत्‍या, गिरफ्तार
ई-रिक्‍शा लूटने की रची साजिश, चालक की कर दी हत्‍या, गिरफ्तार

पानीपत, जेेेेेेेएनएन।  ई-रिक्शा चालक रवींद्र की हत्या मामले में फरार चल रहे तीसरे आरोपित सोनीपत के बेगा के शहदेव को सीआइए पुलिस ने गंगैसर गांव से गिरफ्तार कर लिया। अदालत में पेशकर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। मुख्य आरोपित संजय और उसकी पत्नी मधु इस मामले में पहले गिरफ्तार हो चुके हैं। संजय की निशानदेही पर ई-रिक्शा भी बरामद हो चुका है।

इंस्पेक्टर राजपाल  ने बताया कि सब इंस्पेक्टर जगबीर ¨सह को सूचना मिली कि शहदेव अपनी भाभी मधु के साथ सोनीपत के गंगेसर गांव में छुपकर रह रहा है। पुलिस ने शुक्रवार को दबिश देकर आरोपिता मधु को काबू कर लिया, शहदेव वहां से फरार हो गया। मधु के कब्जे से मृतक रवींद्र का मोबाइल फोन बरामद हुआ। शनिवार शाम दोबारा दबिश देकर आरोपित शहदेव को वहीं से गिरफ्तार किया।

बता दें कि रवींद्र गत 29 जनवरी को ई-रिक्शा लेकर बाजार में निकला था। वह जीजा के साथ कस्बे के वार्ड- 15 में रहता था। 30 को घर वापस नहीं आने पर जीजा बालकिशन ने घटना की सूचना पुलिस को दी। अगले दिन देहरा रोड पर जौरासी गांव के खेतों में रवींद्र गंभीर रूप से घायल अवस्था में मिला। रोहतक पीजीआइ में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

ई-रिक्शा लूटने के लिए रची थी साजिश

सोनीपत का बेगा वासी संजय समालखा में सब्जी बेचने का काम करता था। उसने ई-रिक्शा लूटने के लिए पत्नी और भाई के साथ साजिश रची। 29 जनवरी की शाम करीब पांच बजे जौरासी के खेत से मटर खरीदने के बहाने 200 रुपये में ई-रिक्शा भाड़ा किया। तीनों ई-रिक्शा में बैठकर रवींद्र को लेकर जौरासी के खेतों में गए। वहां रवींद्र के सिर पर डंडो से वार किया। उसके बेहोश होने पर ई-रिक्शा को यूपी के बागपत ले जाकर छुपा दिया और फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी