अनाज मंडी प्रधान के ट्रक की स्टेपनी चोरी

जासं पानीपत मेवात के संगेल गांव के आमीन ने पुलिस को शिकायत दी कि वह अनाज मंडी प्रधान धर्मब

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 07:46 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 07:46 PM (IST)
अनाज मंडी प्रधान के ट्रक की स्टेपनी चोरी
अनाज मंडी प्रधान के ट्रक की स्टेपनी चोरी

जासं, पानीपत : मेवात के संगेल गांव के आमीन ने पुलिस को शिकायत दी कि वह अनाज मंडी प्रधान धर्मबीर मलिक का ट्रक चलाता है। वह मंगलवार को बाबरपुर मंडी के पास गाड़ी खाली करने गया था। तभी किसी व्यक्ति ने गाड़ी की स्टेपनी चोरी कर ली। सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

आंगनबाड़ी केंद्र से सोलर पैनल व बैट्री चोरी

संसू, बापौली : ताजपुर आंगनबाड़ी केंद्र की कर्मचारी नीलम रानी ने पुलिस को शिकायत दी कि मंगलवार को कोविड-19 के टीकाकरण के लिए डाक्टर व नर्स स्टाफ के लिए कुर्सी व मेज की व्यवस्था के लिए केंद्र खोला तो कुंडी गायब थी। दरवाजा खोला तो सोलर पैनल व बैट्री चोरी मिली। बापौली थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

खेत से सोलर की चार प्लेटें चोरी

जासं, पानीपत : एल्डिको निवासी सचिन भाटिया ने पुलिस को शिकायत दी कि वह कंस्ट्रकशन का काम करता है। 12 अप्रैल को उनके बड़ौली गांव के पास स्थित खेत से सोलर की चार प्लेटें और कंट्रोलर चोरी हो गई। थाना सदर पुलिस ने मामला दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

मां-बेटे ने महिला को पीटा

जासं, पानीपत : किला थाना क्षेत्र की एक कालोनी की महिला ने पुलिस को शिकायत दी कि 8 अप्रैल को उसके डेढ़ साल के बेटे और पड़ोसी सुकेश के तीन साल के भतीजे का खेलते हुए झगड़ा हो गया था। इसी वजह से सुकेश और उसकी मां कमलेश ने मारपीट की। सुकेश ने उसके साथ बदतमीजी की। उसकी कान की बाली व मोबाइल फोन नहीं मिला। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी