Crime News: पानीपत में बदमाश कामगारों को बना रहे निशाना, रेकी कर लेते हैं लूटपाट

पानीपत में बदमाशों को गिरोह सक्रिय है। वहीं लूटपाट की कई वारदातों में सामने आया है कि बदमाश बिना नंबर की बाइक से आते हैं। ताकि नंबर का पता नहीं चले और पुलिस पकड़ न पाए। कई बदमाशों की बाइक पर गलत नंबर भी लगा रखे हैं।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 10:33 AM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 10:33 AM (IST)
Crime News: पानीपत में बदमाश कामगारों को बना रहे निशाना, रेकी कर लेते हैं लूटपाट
पानीपत में बदमाशों के गिरोह को पकड़ने पुलिस नाकामयाब।

पानीपत, जागरण संवाददाता। पानीपत में बदमाश आटो व बाइकों पर आते हैं और लूट का वारदातों का अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। बदमाशों ने निशाने पर कामगार हैं। बदमाश पहले रेकी करते हैं। इसके बाद फैक्ट्रियों से काम कर घर लौट रहे कामगारों से लूटपाट कर लेते हैं। खासकर उन कामगारों को निशाना बनाया जाता है जो अकेले होते हैं।  लूट व छीनाझपटी की ज्यादातर वारदात अनाज मंडी, सेक्टर-25, 29, नांगल खेड़ी व सनौली रोड आसपास के क्षेत्र में हो रही हैं। पुलिस कई गिरोह के बदमाशों को काबू भी कर चुकी है। इसके बावजूद वारदात हो रही हैं। बढ़ती लूटपाट की वारदातों से कामगार डरे हुए हैं।

बिना नंबर की बाइक से आते हैं बदमाश

पानीपत में बदमाशों को गिरोह सक्रिय है। वहीं लूटपाट की कई वारदातों में सामने आया है कि बदमाश बिना नंबर की बाइक से आते हैं। ताकि नंबर का पता नहीं चले और पुलिस पकड़ न पाए। कई बदमाशों की बाइक पर गलत नंबर भी लगा रखे हैं। पुलिस नंबर खंगालती रहती है, लेकिन बदमाश पकड़ में नहीं आ पाते हैं।

ये हो चुकी हैं वारदात

चार बदमाशों ने सिवाह गांव के कामगार पप्पू साहनी व रामनाथ को आटो में लिफ्ट दी और चाकू के बल पर नकदी व मोबाइल फोन लूट लिया। तीन बदमाशों ने शिवनगर के मुकेश के साथ मारपीट कर बाइक व 35 हजार रुपये लूट लिए। बाइक सवार दो बदमाशों ने माडल टाउन में नारायण दत्त अस्पताल के पास शिवनगर के अंकित गर्ग का आईफोन छीन लिया। तीन बदमाशों ने चाकू के बल पर देशराज कालोनी के मोहित गुप्ता का मोबाइल फोन छीन लिया। दो बदमाशों ने पलहेड़ी गांव में नंदलाल मुनी लाल से 18000 रुपये और दो मोबाइल फोन लूट लिया। आटो में बैठे तीन बदमाशों ने नांगल खेड़ी गांव में रहने वाले नरेश कुमार से 37000 रुपये लूट लिए। बाइक सवार बदमाशों ने छाजपुर गांव के तपनारायण का मोबाइल फोन छीन लिया।
chat bot
आपका साथी