Crime News: पानीपत में क्राइम का ग्राफ बढ़ा, तीन बदमाशों ने मारपीट करके युवक को लूटा

पानीपत में दो दिन में लूट और झपटमारी की चार वारदात हो चुकी हैं। बाइक सवार चार बदमाशों ने सनौली रोड शिव चौक के पास स्कूटी सवार धूप सिंह नगर के बच्चू सिंह उसके बेटे व बेटी के साथ मारपीट करके मोबाइल फोन और 3300 रुपये लूट लिए।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 03:50 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 03:50 PM (IST)
Crime News: पानीपत में क्राइम का ग्राफ बढ़ा, तीन बदमाशों ने मारपीट करके युवक को लूटा
पानीपत में अपराध की वारदातें बढ़ने से पुलिस पर उठने लगे सवाल।

पानीपत, जागरण संवाददाता। पानीपत में बाइक सवार तीन बदमाशों ने बेरी वाली मस्जिद के पास युवक के साथ मारपीट कर मोबाइल फोन और नकदी लूट ली। पुलिस वारदात स्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

बदमाशों ने लगा रखी थी मंकी कैप

अशोक विहार कालोनी के शाहरूख ने पुलिस को शिकायत दी कि वह गत रात्रि अपने भाई की इंसार बाजार स्थित दुकान से पैदल घर लौट रहा था। तभी बेरी वाली मस्जिद के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने 3500 रुपये और मोबाइल फोन छीन लिया। बदमाशों ने मुंह पर मंकी कैप लगा रखी थी। शोर मचाया तो बदमाश फरार हो गए। किला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर महीपाल ने बताया कि मामला दर्ज करके बदमाशों की तलाश की जा रही है। इसके अलावा उन बदमाशों का भी रिकार्ड खंगाला जा रहा है जो लूट की वारदात में जेल में बंद थे और अब जमानत पर बाहर हैं।

महिंद्रा एजेंसी के सेल्समैन से 20 हजार रुपये लूटे

जींद के खातला गांव के अशोक कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि वह पानीपत टोल प्लाजा के पास स्थित महिंद्रा एजेंसी कामर्शियल में सेल्समैन है। गत रात्रि वह काम खत्म करके कार्यालय से बाइक से घर लौट रहा था। तभी शेरा से कवि रोड पर रजवाहे के नजदीक पहुंचा तो बाइक सवार तीन बदमाशों ने घेर लिया और मारपीट करके मोबाइल फोन और 20 हजार रुपये लूट लिए। तीनों बदमाश बाइक से भाग गए। मतलौडा थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस कई संदिग्ध युवकों से भी पूछताछ कर चुकी है।

दो दिन में लूट व झपटमारी की चार वारदात

जिले में दो दिन में लूट व झपटमारी की चार वारदात हो चुकी हैं। बदमाश लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। बाइक सवार चार बदमाशों ने सनौली रोड शिव चौक के पास स्कूटी सवार धूप सिंह नगर के बच्चू सिंह, उसके बेटे व बेटी के साथ मारपीट करके मोबाइल फोन और 3300 रुपये लूट लिए। उधर, बाइक सवार दो बदमाशों ने अनाज मंडी के कट के पास आजाद नगर के नरेश का मोबाइल फोन छीन लिया।

chat bot
आपका साथी