Crime in Jind: राजकीय स्कूल में पेड़ पर फांसी पर लटका मिला युवक, सुसाइड नोट से हुआ मामले का खुलासा

पुलिस के अनुसार गांव नंदगढ़ निवासी अंकित का शव रविवार सुबह राजकीय स्कूल परिसर में पेड़ पर फांसी का फंदे पर लटका हुआ मिला। जब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पेड़ से नीचे उतरा और उसकी तलाशी ली तो उसके पास एक सुसाइड नोट मिला।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 03:39 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 03:39 PM (IST)
Crime in Jind: राजकीय स्कूल में पेड़ पर फांसी पर लटका मिला युवक, सुसाइड नोट से हुआ मामले का खुलासा
मृतक के पिता ने आठ लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज करवाया

जागरण संवाददाता, जींद। गांव नंदगढ़ में महिला द्वारा दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी देकर रुपये मांगने से परेशान होकर शनिवार रात को एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें महिला व उसके पांच रिश्तेदारों के नाम लिखे गए हैं। मृतक के पिता ने आठ लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज करवाया है। 

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार

पुलिस के अनुसार गांव नंदगढ़ निवासी अंकित का शव रविवार सुबह राजकीय स्कूल परिसर में पेड़ पर फांसी का फंदे पर लटका हुआ मिला। जब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पेड़ से नीचे उतरा और उसकी तलाशी ली तो उसके पास एक सुसाइड नोट मिला। सुसाइड नोट में युवक ने आरोप लगाया कि वह गांव के ही राकेश के डीजे पर काम करता था। राकेश की शादी दिल्ली निवासी टीना के साथ हुई थी।

घर पर आना जाना होने के चलते उसके टीना के साथ अवैध संबंध हो गए। इसी दौरान टीना का राकेश के परिवार के साथ झगड़ा हो गया और अपने मायके दिल्ली चली गई। दिल्ली जाने के बाद टीना व उसके परिवार के लोगों ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। इसके बाद उसने राकेश के घर से रुपये चोरी करके दिल्ली जाकर टीना को दे दिए, लेकिन उसने रुपये मांगना जारी रखा। तीन दिन पहले फिर से टीना का फोन आया और उसने रुपये देने के लिए कहा, जब उसने रुपये नहीं होने की बात कही तो उसने दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी दी। इसके बाद से टीना व उसके परिवार के लोगों ने बार-बार फोन आ रहे हैं।

उससे परेशान होकर वह सुसाइड नोट में टीना, उसकी बहन पूजा, जीजा राजेश, गौतम, नीलम का नाम लिखकर आत्महत्या कर ली। उसके पिता बलराज ने आरोप लगाया कि उसके बेटे के आत्महत्या के लिए मजबूर करने में राकेश, उसके पिता रामनिवास व मां संतोष का भी हाथ है। जुलाना थाना प्रभारी समरजीत सिंह ने बताया कि इस मामले में टीना, पूजा, राहेश, गौतम, नीलम, राकेश, रामनिवास, संतोष के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी