Panipat Crime News: पानीपत में बढ़ रहा क्राइम ग्राफ, 3 बदमाशों ने पिटाई कर कामगार का मोबाइल फोन लूटा

पानीपत में अपराध लगातार बढ़ रहा है। चोरी लूट हत्‍या की वारदात बढ़ती जा रही हैं। तीन बदमाशों ने कामगार से मोबाइल फोन लूट लिया। बदमाश बाइक पर थे। बदमाशों ने नांगलखेड़ी गांव के सामने वारदात को अंजाम दिया।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 11:57 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 11:57 AM (IST)
Panipat Crime News: पानीपत में बढ़ रहा क्राइम ग्राफ, 3 बदमाशों ने पिटाई कर कामगार का मोबाइल फोन लूटा
पानीपत में लगातार अपराध बढ़ रहा है।

पानीपत, जागरण संवाददाता। तीन बदमाशों ने नांगलखेड़ी गांव के सामने कामगार के साथ मारपीट करके मोबाइलल फोन लूट लिया। बदमाश बाइक पर बैठक कर फरार हो गए। पुलिस की तीन टीमें बदमाशों की तलाश में जुटी हैं। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के रामलीला टीला क्षेत्र के रहने वाले रोहित ने पुलिस को शिकायत दी कि वह भावना चौक पर किराये के कमान में रहता है। वह सेक्टर-29 पार्ट वन स्थित एक फैक्ट्री में काम करता है। वह घर से फैक्ट्री में काम पर जा रहा था।

रास्ते में नांगलखेड़ी गांव के सामने बाइक सवार तीन बदमाशों ने रोका और मारपीट कर मोबाइल फोन लूट लिया। उसने शोर मचाया। जब तक राहगीर आए तब तक बदमाश बाइक से फरार हो चुके थे। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस वारदात स्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल कर बदमाशों का पता लगाने में जुटी है।

बदमाशों के निशाने पर कामगार

बाइक सवार बदमाशों के निशाने पर कामगार हैं। बदमाश पहले रेकी करते हैं और फिर सेक्टर-25, 29, नांगल खेड़ी व आसपास के क्षेत्र में कामगारों के साथ लूटपाट करके फरार हो जाते हैं। लूट व छीनाझपटी की वारदातों से कामगार सहमे हुए हैं। गत दिनों पुलिस ने झपटमारी गिरोह के सिवाह के दो बदमाशों को गिरफ्तार भी किया था। इसके बावजूद वारदात थम नहीं रही हैं।

दो दिन में लूट व झपटमारी की चार वारदात

जिले में दो दिन में लूट व झपटमारी की चार वारदात हो चुकी हैं। बाइक सवार दो बदमाशों ने संजय चौक के पास कच्चा कैंप की अलका की सोने की चेन झपट ली थी। तीन बदमाशों ने भैंसवाल के पास सनौली खुर्द के प्रवीन के साथ मारपीट करके बाइक व मोबाइल फोन लूट लिया था। एक बदमाश ने पिस्तौल के बल पल नामुंडा के पास नयाबांस के गावं के जोगेंद्र की नकदी व बाइक लूट ली थी।

chat bot
आपका साथी