हरियाणा के इस शहर में नहीं थम रहीं वारदात, युवक की हत्‍या कर फेंक गए बदमाश

हरियाणा के करनाल में एक के बाद एक वारदात सामने आ रही हैं। चावल व्‍यापारी को बंधक बनाकर लूट की वारदात के बाद एक युवक की हत्‍या कर दी गई। युवक को बेरहमी से पीटकर गली में फेंक गए। जहां उसकी मौत हो गई।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 09:00 AM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 09:00 AM (IST)
हरियाणा के इस शहर में नहीं थम रहीं वारदात, युवक की हत्‍या कर फेंक गए बदमाश
करनाल में एक युवक की हत्‍या कर दी गई।

पानीपत/करनाल, जेएनएन। पुरानी सब्जी मंडी एरिया में उस समय सनसनी फैल गई जब एक अज्ञात युवक की हत्या कर दी गई। आरोपित उसे गली में फेंक फरार हो गए। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर कल्पना चावला राजकीय अस्ताल के मोर्चरी हाउस में रखवा दिया है।

सब्जी मंडी स्थित एक निजी होटल में नौकरी करने वाले अलमोड़ा, उत्तराखंड वासी जसवंत ने बताया कि वह पहली मंजिल पर अपना काम कर रहा था। रात करीब दस बजे उसे अचानक ही गली में किसी की कहराने की आवाज सुनाई दी और देखा तो एक युवक बुरी तरह से घायल हुआ पड़ा है। उसके सिर व चेहरे पर गंभीर चोटें थी। यह देख उसने तत्काल ही पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी और तभी पीसीआर मौके पर पहुंच गई।

पुलिस टीम गंभीर अवस्था में युवक को कल्पना चावला राजकीय अस्पताल लेकर गई, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पहचान के लिए बाद में शव को मोर्चरी हाउस में रखवा दिया तो वहीं उसकी पहचान को लेकर जांच में जुट गई है। पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए हैं। उधर इस वारदात से आसपास रहने वाले लोग हैरान है।

कैसे हुई वारदात, की जा रही जांच : मंजूर अली

सिटी थाना के जांच अधिकारी मंजूर अली का कहना है कि गंभीर हालत में युवक को यहीं पर चोटें मारी गई या फिर यहां उसे फेंका गया, यह पता नहीं चल पाया है। फिलहाल शव को पहचान के लिए मोर्चरी हाउस में रखवा दिया गया है। जल्द ही आरोपितों को काबू कर वारदात से पर्दा उठा दिया जाएगा। इसके लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे है।

chat bot
आपका साथी