कोरोना संक्रमितों की मदद को आगे आए क्रिकेटर सुमित नरवाल, करनाल में दिए 4 आक्सीजन कंसंट्रेटर

कोरोना संक्रमितों की मदद के लिए क्रिकेटर सुमित नरवाल ने हाथ बढ़ाया है। कोरोना से जंग में क्रिकेटर सुमित नरवाल ने मदद की। प्रशासन को चार ऑक्सीजन कंसंट्रेटर दिए हैं। करनाल डीसी ऑफिस पहुंचकर सुमित ने ऑक्‍सीजन कंसट्रेटर सौंपे।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 05:20 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 05:20 PM (IST)
कोरोना संक्रमितों की मदद को आगे आए क्रिकेटर सुमित नरवाल, करनाल में दिए 4 आक्सीजन कंसंट्रेटर
क्रिकेटर सुमित नरवाल ने कोरोना संक्रमित मरीजों की मदद की।

करनाल, जेएनएन। कोरोना महामारी के समय उत्पन्न हुए ऑक्सीजन संकट को कम करने के लिए जहां देश भर से कई जानी-मानी हस्तियां आगे आई हैं वहीं मूल रूप से करनाल के रहने वाले क्रिकेटर सुमित नरवाल ने भी जिला प्रशासन की ओर मदद का हाथ बढ़ाया है।

सुमित नरवाल ने बुधवार को लघु सचिवालय पहुंचकर एसडीएम इंद्री सुमित सिहाग और नगराधीश अभय सिंह जांगड़ा को कोरोना मरीजों की मदद के लिए चार ऑक्सीजन कंसंट्रेटर दिए। उन्होंने कहा कि यह बेहद मुश्किल भरा दौर है, जिसमें हर साधन सम्पन्न व्यक्ति को देश की मदद के लिए आगे आना चाहिए। उन्होंने जिला प्रशासन को आश्वस्त किया कि उनकी ओर से यह मदद आगे भी जारी रहेगी। इसके तहत जल्द ही कुछ और ऑक्सीजन कंसंट्रेटर उपलब्ध करवाए जाएंगे। 

बता दें कि सुमित नरवाल करनाल के गांव चिड़ाव के रहने वाले हैं। वह वर्ष 2010 से वर्ष 2015-16 तक आईपीएल खेल चुके हैं। नरवाल आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स और कोलकता नाइट राइडर्स टीम का हिस्सा रहे हैं। उन्होंने आईपीएल में बतौर आलराउंडर बेहतरीन प्रदर्शन किया है। मौजूदा समय में वे करनाल में क्रिकेट अकादमी चला रहे हैं और युवाओं को क्रिकेट का प्रशिक्षण दे रहे हैं ताकि भविष्य में जिले से और भी क्रिकेटर करनाल का नाम रोशन कर सकें। 

इस मौके पर एसडीएम सुमित सिहाग तथा नगराधीश अभय सिंह जांगड़ा ने सुमित नरवाल का इस मदद के लिए धन्यवाद किया। अधिकारियों ने आमजन से अपील की कि कोरोना वायरस से लोगों की जान बचाने के लिए आगे आएं और जिला प्रशासन का सहयोग करें।

उन्होंने इस दिशा में उठाए गए कदम के लिए नरवाल के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि कोरोना महामारी से जंग जीतने के लिए सभी में यह जज्बा होना नितांत आवश्यक है। वहीं, नरवाल ने भी सभी से शासन प्रशासन की मदद के लिए आगे आने और कोरोना काल में लागू की गई हिदायतों का पूरी ईमानदारी से पालन करने की अपील की। उन्होंने भरोसा दिलाया कि उनकी ओर से मदद का यह सिलसिला इसी प्रकार आगे भी जारी रहेगा। इसके तहत जल्द ही कुछ और ऑक्सीजन कंसंट्रेटर उपलब्ध करवाए जाएंगे।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी