घर से कालेज की फीस जमा कराने गई चचेरी बहनें लापता

घर से कालेज की फीस जमा कराने गई चचेरी बहनें लापता हो गईं। दोनों के मोबाइल फोन बंद हैं। दो दिन से स्वजनों ने सभी रिश्तेदारियों में उन्हें ढूंढा लेकिन कुछ पता नहीं लगा। शिमला गुजरान के सोमदत्त ने पुलिस को शिकायत दी कि उनकी 25 वर्षीय बेटी अनुराधा सिवाह के पास स्थित एक कालेज में एमए की पढ़ाई कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Sep 2021 06:17 PM (IST) Updated:Thu, 09 Sep 2021 06:17 PM (IST)
घर से कालेज की फीस जमा कराने गई चचेरी बहनें लापता
घर से कालेज की फीस जमा कराने गई चचेरी बहनें लापता

संवाद सूत्र, बापौली : घर से कालेज की फीस जमा कराने गई चचेरी बहनें लापता हो गईं। दोनों के मोबाइल फोन बंद हैं। दो दिन से स्वजनों ने सभी रिश्तेदारियों में उन्हें ढूंढा, लेकिन कुछ पता नहीं लगा। शिमला गुजरान के सोमदत्त ने पुलिस को शिकायत दी कि उनकी 25 वर्षीय बेटी अनुराधा सिवाह के पास स्थित एक कालेज में एमए की पढ़ाई कर रही है। 7 सितंबर को अनुराधा अपनी चचेरी बहन 22 वर्षीय शीतल के साथ कालेज की फीस जमा करने की बात कहकर घर से निकली थी। लेकिन शाम तक दोनों घर नहीं पहुंची।

उन्होंने दोनों को फोन किया, लेकिन दोनों के मोबाइल बंद थे। उन्होंने पहले कालेज और फिर रिश्तेदारियों में पता किया, लेकिन दोनों बहनों का कहीं पता नहीं लगा। दोनों की सहेलियों से भी बात की, मगर किसी को उनकी जानकारी नहीं है। बापौली थाना पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस दोनों युवतियों के फोन की आखिरी लोकेशन के आधार पर उन तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। मुखीजा कालोनी से महिला लापता

जासं, पानीपत : कुराड़ गांव के राकेश ने पुलिस को शिकायत दी कि वह मुखीजा कालोनी में किराये पर रहता है और रेलवे स्टेशन पर काम करता है। 4 सितंबर की पत्नी तमन्ना को अपने कमरे पर छोड़कर काम पर चला गया था। इसके बाद पत्नी बिना बताए चली गई। तभी से पत्नी लापता है। माडल टाउन थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके महिला की तलाश शुरू कर दी है। लड़की का अपहरण

जासं, पानीपत : किला थाना क्षेत्र की एक कालोनी के व्यक्ति ने थाने में शिकायत दी कि 26 जुलाई को उसकी बेटी घर से बिना बताए चली गई। भतीजी ने बताया कि साहिल नामक उसकी बेटी से मिला था। शक है कि उसकी बेटी का साहिल ने अपहरण किया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके लड़की और आरोपित युवक की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी