दर्दनाक, पिता का शव लेकर जा रहे थे मां और बेटे, कार नहर में गिरी, महिला की मौत

अंबाला में पिता को दिखाने के लिए बेटा और मां पहुंचे थे। अस्‍पताल में पिता की मौत हो गई। बेटा अपनी मां के साथ पिता का शव लेकर कार से कुरुक्षेत्र आ रहा था। तभी जनसुई हेड में कार गिर गई और मां की भी मौत हो गई।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 01:58 PM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 06:22 PM (IST)
दर्दनाक, पिता का शव लेकर जा रहे थे मां और बेटे, कार नहर में गिरी, महिला की मौत
अंबाला के जनसुई हेड से बाहर निकाली गई अल्टो कार।

पानीपत/अंबाला, जेएनएन। अंबाला में दर्दनाक हादसा हो गया। पिता का शव लेकर जा रहे मां और बेटे की कार नहर में गिर गई। इससे महिला की मौत हो गई, जबकि बेटा बच गया। हादसे की वजह अचानक सामने कोई पशु आ जाने की वजह से कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी।

पिता के शव को लेकर लौट रहे मां-बेटे की कार अनियंत्रित होकर अंबाला-हिसार स्थित जनसुई हेड में जा गिरी। इसमें महिला की मौत हो गई। मृतक महिला पिंकी कुरुक्षेत्र के गांव डामली की रहने वाली थी, जबकि बेटे ने खुद को किसी तरह से बचाया। हादसा सोमवार देर रात जनसुई हेड के पास कार के सामने जानवर आ जाने से हुआ है। पानी से निकलने के बाद बेटे ने बाहर आकर बचाव के लिए शोर मचाया। जिसे सुनकर आसपास के लोग व  नग्गल थाना पुलिस वहां पहुंचे। बेसुध महिला को ट्रामा सेंटर में पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पिता की मौत के बाद मां-बेटा लेकर जा रहे थे शव को घर

नग्गल थाना पुलिस को दिए बयान में गांव डामली निवासी सुखबीर ने बताया कि उसके पिता कुलदीप सिंह से बिजली निगम से जेई के पद से रिटायर्ड थे। सोमवार को उनकी अचानक तबीयत खराब हो गई। वह अपनी मां पिंकी के साथ कार में पिता कुलदीप को लेकर अंबाला शहर प्राइवेट अस्पताल में पहुंचे। यहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

डाॅक्टरों ने पिता की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया था। इसके बाद मां-बेटा रात को ही पिता का शव लेकर अपनी आल्टो कार में वापस घर लौट रहे थे। जब उनकी कार अंबाला-हिसार रोड पर स्थित जनसुई हेड के पास पहुंची तभी उनकी गाड़ी के सामने कोई जानवर आ गया जिसके चलते कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिर गई।

सुखबीर के मुताबिक वह किसी तरह से बाहर आ गया और बचाव के लिए शोर मचाया। सूचना मिलने के बाद नग्गल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन से कार को बाहर निकलवाया। उधर, नग्गल थाना एसएचओ धर्मवीर सैनी का कहना है शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया है। कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट के बाद ही पोस्टमार्टम होगा।

chat bot
आपका साथी