Coronavirus Kaithal Update : कैथल में कोरोना के मिले 63 नए संक्रमित केस, 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत

कैथल में कोरोना संक्रमण के 63 नए मामले सामने आए हैं। वहीं एक 50 वषी्रय व्‍यक्ति की मौत हो गई है। कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। वहीं लोगों की लापरवाही भी थमने का नाम नहीं ले रही।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 07:07 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 07:07 PM (IST)
Coronavirus Kaithal Update : कैथल में कोरोना के मिले 63 नए संक्रमित केस, 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत
कैथल में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ रहा है।

कैथल, जेएनएन। कैथल में कोरोना महामारी लगातार अपने पैर पसार रही है। इसका नतीजा यह है कि पिछले वर्ष की अपेक्षा इस वर्ष अप्रैल में सबसे अधिक रिकार्ड संक्रमितों की संख्या 100 से अधिक रही है। वीरवार को भी कोरोना के कुल 174 संक्रमित मामले सामने आए थे। इसके बावजूद लोग संभल नहीं रहे हैं। वह सरकार व स्वास्थ्य विभाग विभाग के नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं।

नियमों का पालन न करने से हम कोरोना महामारी को मात नहीं दे पाएंगे। वहीं, शुक्रवार को कोरोना संक्रमण के कुल 63 मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही गांव पाई निवासी 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत हुई है। अप्रैल माह में मरने वालों का आंकड़ा 17 पहुंच गया है। जो पिछले वर्ष की अपेक्षा सर्वाधिक है। जिले में अब तक कुल 6332 तक पहुंच गया है, 5626 लोगों अब तक कोरोना को मात दे चुके हैं। इसके साथ ही शुक्रवार को कुल 102 लोगों ने कोरोना को हराया है। 621 लोग कोरोना एक्टिव हैं।

सिविल अस्पताल की 50 वर्षीय महिला कर्मचारी सहित 10 साल से कम दो बच्चे पॉजिटिव

शुक्रवार को सिविल अस्पताल की 50 वर्षीय महिला कर्मचारी सहित 10 साल से कम दो बच्चे कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इसमें नेहरू गार्डन कालोनी में छह वर्षीय और नौ वर्षीय बच्चा संक्रमित मिला है। सेक्टर 19 और 20 में कुल नौ, नेहरू गार्डन कालोनी में चार, सीवन में तीन, पबनावा में दो, अमरगढ़ गामड़ी, फ्रेंड्स कालोनी, ङ्क्षचरजीवी कालोनी, बालसेठ कालोनी, गांधी नगर, ऋषिनगर, सनसिटी, गांधीनगर में एक-एक संक्रमित केस मिला है। जबकि कठवाड़, टयोंठा, फ्रांसवाला, जाखौली, बलबेहड़ा, सौंगल, बुढाखेड़ा, खेड़ी लांबा में भी एक-एक संक्रमित केस मिला है।

कोरोना महामारी को लेकर विभाग पूरी सतर्कता से कार्य कर रहा है। लोगों को लगातार जागरूक किया जा रहा है। शुक्रवार को कुल 63 नए केस आए मिले हैं और एक व्यक्ति की मौत हुई है। लोगों से अपील है कि कोरोना से बचाव को लेकर सावधानियां बरतें और सरकार की हिदायतों का पालन करें।

- डा.ओमप्रकाश, सिविल सर्जन कैथल।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें:  कोरोना महामारी के बीच आई नई मुसीबत, ऑक्सीजन भी होने लगी चोरी, पानीपत रिफाइनरी का टैंकर ले उड़े चोर

यह भी पढ़ें: 'सॉरी' लिखकर चोर ने लौटाई कोरोना वैक्सीन, हरियाणा में सामने आया चौकाने वाला मामला

यह भी पढ़ें: हरियाणा के जींद में लस्‍सी में गिरी छिपकली, पीने से 2 की मौत, 5 की हालत गंभीर


यह भी पढ़ें: बेटी पूरे कर रहे टैक्सी चालक पिता के ख्‍वाब, भाई ने दिया साथ तो कामयाबी को बढ़े हाथ

यह भी पढ़ें: पानीपत में बढ़ रहा कोरोना, बच्‍चों को इस तरह बचाएं, जानिये क्‍या है शिशु रोग विशेषज्ञ की सलाह

यह भी पढ़ें: चोट से बदली पानीपत के पहलवान की जिंदगी, खेलने का तरीका बदल बना नेशनल चैंपियन

chat bot
आपका साथी