जींद में 51 वर्षीय महिला कोरोना संक्रमित, सैंपल देने के बाद सास की मौत

जींद में एक महिला कोरोना संक्रमित मिली है। वहीं सैंपल देने के बाद उसकी सास की मौत हो गई। इससे स्‍वास्‍थ्‍य विभाग में हड़कंप मच गया।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 05:08 PM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 05:08 PM (IST)
जींद में 51 वर्षीय महिला कोरोना संक्रमित, सैंपल देने के बाद सास की मौत
जींद में 51 वर्षीय महिला कोरोना संक्रमित, सैंपल देने के बाद सास की मौत

पानीपत/जींद, जेएनएन। जींद में कोरोना संक्रमण का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। जींद के इंदिरा बाजार में 51 वर्षीय महिला कोरोना पॉजिटिव मिली है। वहीं सैंपल देने के बाद उसकी सास की मौत हो गई। मौत से स्‍वास्‍थ्‍य विभाग में हड़कंप मच गया। उसको सांस की दिक्‍कत हुई, जिससे मौत हो गई। 

शहर में घंटाघर चौक के पास इंदिरा बाजार में एक महिला कोरोना पॉजिटिव मिली है। महिला अपने मायके दिल्ली से 20 मई को जींद लौटी थी। यहां आने के बाद उसे बुखार हुआ। 2 जून को महिला और उसकी सास ने कोरोना का सैंपल दिया था। गुरुवार देर रात महिला की सास को  सांस लेने में दिक्‍कत हुई। सांस की बीमारी के चलते मौत हो गई। शुक्रवार सुबह मिली सैंपल रिपोर्ट में महिला संक्रमित मिली, लेकिन उसकी सास की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। स्वास्थ्य विभाग ने महिला के डायरेक्ट संपर्क में आने वाले सात लोगों के सैंपल लिए हैं।

अकाउंटेंट व इलेक्टिशियन मिले पॉजिटिव

गुरुवार को गांव लिजवाना कलां का 38 वर्षीय बैंक का इलेक्टिशियन व आर्य उपनगर नरवाना निवासी निजी कंपनी का अकाउंटेंट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बैंक इलेक्टिशियन रोहतक में चाय स्टॉल लगाने वाले कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क में आकर संक्रमित हुआ। जबकि आर्य उपनगर का 38 वर्षीय युवक गुरुग्राम में पीआर जिंदल ग्रुप प्राइवेट कंपनी में अकाउंटेंट है। कोरोना पॉजिटिव मिलने का पता चलते ही स्वास्थ्य विभाग की टीम उनके आवास पर पहुंची और उनको पीजीआइ रोहतक में दाखिल किया गया और उनके परिवार व उनके संपर्क में आए लोगों के सैंपल लिए है। जिला प्रशासन ने कोरोना पॉजिटिव के जिस गली में मकान हैं उनको सील कर दिया और उनके परिवार व संपर्क में आए हुए लोगों को होम क्वारंटाइन किया गया है।

यह भी पढ़ें: Ghaziabad से Panipat आई दुल्हन कोरोना पॉजिटिव, पति व देवर सहित 12 को क्वारंटाइन

यह भी पढ़ें: रिटायर सबइंस्‍पेक्‍टर जमाता था पुलिसिया रौब, गाड़ी में रखता था वर्दी, जानिए क्‍या थी वजह

यह भी पढ़ें: Coronavirus का कहर, Haryana के Jind में संक्रमण से एक और मौत, अब तक 3 की गई जान

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  

chat bot
आपका साथी