Coronavirus Ambala Update : अंबाला में कोरोना संक्रमण से 80 वर्षीय महिला की मौत, 137 लोग संक्रमित

हरियाणा के अंबाला में कोरोना वायरस लगातार कहर बरपा रहा है। मंगलवार को अंबाला में कोरोना संक्रमण की वजह से 80 साल की महिला की मौत हो गई। वहीं 137 लोगों की रिपोर्ट कारोना वायरस पॉजिटिव आई है। अभी तक 174 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 05:11 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 05:11 PM (IST)
Coronavirus Ambala Update : अंबाला में कोरोना संक्रमण से 80 वर्षीय महिला की मौत, 137 लोग संक्रमित
अंबाला में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है।

अंबाला, जेएनएन। अंबाला में कोरोना संक्रमण से 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। महिला शुगर और हाईपरटेंशन की बीमारी से ग्रस्त थी। अस्पताल में इलाज के लिए महिला को वेंटीलेटर पर रखा था। यहां पर हालत नाजुक होने पर बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। जिले में अभी तक 174 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है। वहीं जिले में मंगलवार को 137 कोरोना संक्रमित मिले है, और 85 कोरोना संक्रमित स्वस्थ होकर घर लौट गए।

अंबाला में मंगलवार को 137 कोरोना संक्रमित मिलने पर पॉजिटिव मरीजों की संख्या 15845 पहुंच गई है। इसमें अभी तक 14151 कोरोना संक्रमित स्वस्थ होकर घर लौट गए। मार्च और अप्रैल में कोरोना संक्रमित मरीजों का ग्राफ तेजी से बढ़ा है। जिले में 13 अप्रैल तक 1750 कोरोना संक्रमित मिले हैं। इस महीने में अभी तक 13 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है।

जिले में 1520 सक्रिय मरीजों को इलाज के लिए आइसोलेट किया है। वहीं सक्रिय मरीजों का ग्राफ बढऩे से इलाज दर 89.31 फीसद तक पहुंच गई है, जबकि जनवरी और फरवरी में संक्रमित मरीजों की इलाज दर 98 फीसद तक पहुंच गई थी। वहीं मंगलवार को प्रेम नगर निवासी 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। महिला को इलाज के लिए हिलिंग टच अस्पताल में आइसोलेट किया था। यहां पर महिला को इलाज के लिए वेंटीलेटर पर रखा था। हालत नाजुक होने से महिला की मौत हो गई।

जिले में कोरोना संक्रमण से अभी तक 173 लोगों की मौत हो चुकी है। स्वास्थ्य विभाग की माने तो जिले की मृत्युदर 1.09 फीसद तक पहुंच गई है। स्वास्थ्य विभाग ने लोगों से अपील की है कि लोग कोरोना के नियमों का सख्ती से पालन करे, ताकि संक्रमण की रोकथाम हो सके। इस संबंध में सीएमओ डा. कुलदीप सिंह ने बताया कि मंगलवार को कोरोना संक्रमण से बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। वहीं 137 कोरोना संक्रमित मिले हैं।

यहां पर कोरोना संक्रमित मिले

अंबाला में मंगलवार को 137 कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसमें शहर-75, कैंट-19, शहजादपुर-5, मुलाना-7, बराड़ा-10, नारायणगढ़-6 और चौड़मस्तपुर में 15 कोरोना संक्रमित मिले हैं। वहीं संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने वालों के नमूने लेने का काम जारी है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


यह भी पढ़ें: बेटी पूरे कर रहे टैक्सी चालक पिता के ख्‍वाब, भाई ने दिया साथ तो कामयाबी को बढ़े हाथ

यह भी पढ़ें: पानीपत में बढ़ रहा कोरोना, बच्‍चों को इस तरह बचाएं, जानिये क्‍या है शिशु रोग विशेषज्ञ की सलाह

यह भी पढ़ें: चोट से बदली पानीपत के पहलवान की जिंदगी, खेलने का तरीका बदल बना नेशनल चैंपियन

chat bot
आपका साथी